Advertisement

सुष्मिता सेन के भाई राजीव और भाभी की निजी तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं तेज़ी से वायरल

राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) संग शादी को लेकर कुछ दिनों पहले चर्चा में थे। लेकिन अब एक बार फिर एक्‍ट्रेस के भाई राजीव और भाभी चारू सुर्खियों में हैं।

237

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस सुष्‍म‍िता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) संग शादी को लेकर कुछ दिनों पहले चर्चा में थे। लेकिन अब एक बार फिर एक्‍ट्रेस के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा सुर्खियों में हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि दोनों रोमांटिक कपल की बेहद निजी तस्‍वीरें हैं, जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं।

Advertisement

राजीव सेन (Rajeev Sen) द्वारा अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर की गई इन तस्‍वीरों में देख सकते हैं कि दोनों कपल बेहद क्‍लोज नजर आ रहे हैं। जहां टीवी एक्‍ट्रेस चारू ने बैंगनी रंग का नाइट सूट पहना हुआ है, वहीं राजीव शर्टलेट हैं। तस्वीरों में ये दोनों पति-पत्नी एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। राजीव ने पत्‍नी संग इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘इन दिनों में मैं प्यार में क्वारंटीन हूं। और आप?’  देखें इधर..

Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : सुष्मिता के भाई संग थाईलैंड में हनीमून मना रही हैं टीवी एक्ट्रेस चारु, देखें वायरल तस्वीरें)

Source-Instagram
Source-Instagram

हालांकि यह पहली बार नहीं हैं जब कपल की रोमांटिक तस्‍वीरें सामने आईं हों। बल्‍कि इसके पहले भी दोनों अपनी ऐसी तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहे हैं। गौरतलब है राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) ने बीते साल 7 जून को गोवा में शादी की थी। उनकी शादी बंगाली और राजस्थानी रीति-रिवाज से हुई थी। हालांकि इसके पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement