Advertisement

राजकुमार राव की ओमेर्टा डिजिटल रिलीज़ के लिए तैयार, इस दिन होगा प्रिमियर

राजकुमार राव  (rajkummar rao) की 'ओमेर्टा' भी रिलीज़ के लिए तैयार है। आतंकी उम्र सईद की कहानी पर ये सीरीज़ आधारित है।

123

भारत का वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 (zee5) बैक-टू-बैक ओरिजिनल और विभिन्न शैली व भाषाओं में डिजिटल रिलीज़ के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। अब राजकुमार राव  (rajkummar rao) की ‘ओमेर्टा’ भी रिलीज़ के लिए तैयार है। आतंकी उम्र सईद की कहानी पर ये सीरीज़ आधारित है।

Advertisement

राजकुमार राव की ‘ओमेर्टा’ एक रोमांचक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश नागरिक अहमद उमर सईद शेख के बारे में बताया गया है। जिसने दिल्ली में पर्यटकों के अपहरण, कंधार IC814 को हाइजैक करना, 9/11, डैनियल पर्ल का अपहरण और मर्डर, मुंबई मे हुए 26/11 को अंजाम देने मे अहम भूमिका निभाई है।

फिल्म की कहानी उमर के सफ़र को कवर करते हुए लंदन, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, दिल्ली और मुंबई के विभिन्न स्थानों से होकर गुजरती है।

बता दें, ओमेर्टा का 2017 टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में विश्व प्रीमियर किया गया था। यह द मुंबई फिल्म फेस्टिवल, न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल और आर2आर फ्लोरेंस फिल्म फेस्टिवल में क्लोज़िंग फ़िल्म थी। यह हांगकांग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और द बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आधिकारिक तौर पर चुनी गई फिल्म थी।

[यह भी पढ़ें:बॉलीवुड स्टार होने के बावजूद अभिषेक बच्चन ने ब्रीद 2 क्यों चुना? ख़ुद किया बड़ा खुलासा]

आपको बताते चलें, ओमेर्टा में राजेश तैलंग, रूपिंदर नागरा, केवल अरोरा और टिमोथी रयान हिकर्नेल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह स्विस एंटरटेनमेंट के नाहिद खान, करमा फीचर्स द्वारा निर्मित है और एनएच स्टूडियोज़ के नरेंद्र हीरावत द्वारा वितरित किया गया है। यह फिल्म ज़ी5 पर 25 जुलाई को रिलीज़ होगी।

Advertisement