Advertisement

कभी शाहरुख खान के बंगले के बाहर घंटों खड़ा रहता था ये एक्टर, आज बन गया है बड़ा स्टार

टैलेंटेड एक्‍टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की बात किसी से छुपी नहीं है कि वह बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के कितने बड़े फैन है।

491

टैलेंटेड एक्‍टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की बात किसी से छुपी नहीं है कि वह बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के कितने बड़े फैन है। दिलचस्‍प बात ये है कि राजकुमार इस बात का खुलासा खुद कई मौकों पर कर चुके हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में शाहरुख के साथ परफॉर्म करने के बाद राजकुमार इतने ज्यादा खुश हो गए थे कि उन्होंने ट्विटर पर खुलकर अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं। वहीं एक बार फिर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपने एक रेडियो शो में शाहरुख का जबरा फैन होने का दिलचस्‍प किस्‍सा सुनाया है। देखें इधर…

Advertisement

राजकुमार (Rajkummar Rao) ने नेहा धूपिया के रेडियो शो नो फिल्‍टर नेहा में शाहरुख को लेकर अपनी भावनाएं शेयर करते हुए बताया, “वह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर मन्नत के बाहर बैठे रहा करते थे। जहां वह 6-7 घंटों तक बैठकर इंतजार करते थे कि शाहरुख खान की एक झलक देख सकें। हालांकि तब वह एक भी बार शाहरुख को नहीं देख पाए थे। लेकिन उनको एक बार गौरी खान की एक झलक जरूर देखने को मिली थी।

(यह भी पढ़ें : वीडियो: शाहरुख की बहादुरी की खबर पर सलमान ने दिया मजेदार रिएक्‍शन, कहा- ‘हीरो वो होते हैं जो..’)

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में अपनी रिलीज फिल्‍म ‘मेड इन चाइना’ (Made In China) में नजर आए थे। जिसमें उनके साथ मौनी रॉय भी लीड रोल में नजर आईं थीं। हालांकि उनकी यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई है। बॉक्‍स ऑफिस इंडिया रिपोर्ट की मानें तो उनकी इस फिल्‍म में ने अब तक 10 करोड़ रूपए से अधिक कमाई कर पाई है।

Advertisement