Advertisement

साउथ की इस सुपरहिट एक्शन थ्रिलर फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव, निभाएंगे पुलिस अफसर का किरदार 

एक्टर राजकुमार राव(Rajkummar Rao) साउथ की इस सुपरहिट एक्शन थ्रिलर फिल्म के हिंदी रीमेक में निभाएंगे लीड रोल 

80

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी प्रतिभा के दम पर सफलता हासिल करने वाले बॉलीवुड के शानदार एक्टर राजकुमार राव(Rajkummar Rao) के फैंस के लिए खुशखबरी है। राजकुमार राव की अगली फिल्म का ऐलान हो चुका है। तेलुगु की सुपरहिट एक्शन-थ्रिलर  फिल्म ‘हिट’ में राजकुमार राव मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।  

Advertisement

इस फिल्म के तेलुगु वर्जन का निर्देशन सैलेश कोलानू ने किया था। वहीं हिंदी रीमेक को भी वही डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म को दिल राजू और कुलदीप राठौर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक पुलिस अफसर पर आधारित है। जो एक लापता महिला को खोजता है। इसके साथ उस व्यक्त के जिंदगी के कई और पहलू हैं। 

इस फिल्म को लेकर राजकुमार राव ने कहा कि, ‘जब मैंने ‘हिट’ को देखा, तो तुरंत फिल्म के लिए हां कर दी। इस फिल्म की कहानी आकर्षक है। जो आज के माहौल में रेलिवेंट है। बतौर एक्टर मैं हमेशा ऐसे किरदारों की तलाश में रहता हूँ। जिन तक मैं अभी पहुंच नहीं सका हूं। हिट ऐसा करने का मौका देती है’।

 

दक्षिण भारत में फिल्म ‘हिट’ को दर्शकों का बहुत ज्यादा प्यार मिला था। उम्मीद लगाई जा रही है कि इस फिल्म का हिंदी रीमेक भी लोगों का दिल जीतने में सफल रहेगा। पर अब तक इस फिल्म की एक्ट्रेस के बारे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। वर्तमान समय में राजकुमार राव का करियर अपने सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रहा है। 

यह भी पढ़ें- कोरोना पॉज़िटिव मिलने के कारण विक्की कौशल और राजकुमार राव की बिल्डिंग हुई सील

राजकुमार राव के हाथों में कई फ़िल्में हैं। जिनमें ‘लूडो’ ‘रूही-अफजा’ और ‘छलांग’ में नजर आएंगे . फिल्म ‘रूही-अफजा’ में राजकुमार राव के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आएँगी। वहीं फिल्म ‘लूडो’ अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, आदित्य राय कपूर भी दिखाई देंगे। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement