Advertisement

टीवी की यह 4 खूबसूरत हसीनाएं अचानक हो गईं छोटे पर्दे से गायब, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

छोटे पर्दे की हसीनाओं की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड की चर्च‍ित एक्‍ट्रेस से कम नहीं होती है। वो अपनी शानदार अदाकारी के जरिए लोगों दिलों में राज करने लगती हैं।

311

छोटे पर्दे की हसीनाओं की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड की चर्च‍ित एक्‍ट्रेस से कम नहीं होती है। वो अपनी शानदार अदाकारी के जरिए लोगों दिलों में राज करने लगती हैं। इतना ही नहीं लोग उनके फिल्‍मी कैरेक्‍टर को देखकर उन्‍हें फॉलो भी करते हैं। ऐसे में आज टीवी की उन हसीनाओं को लेकर बताने जा रहे हैं, जो अपनी शानदार पहचान बनाने के बाद अचानक छोटे पर्दे से गायब हो गईं।

Advertisement

टीवी की यह खूबसूरत हसीनाएं जो अचानक हो गईं गायब..

एकता कौल

Source-Instagram

टीवी की फेमस एक्ट्रेस एकता कौल ‘रब से सोणा इश्क’ टीवी सीरियल से लाइम लाइट में आई थीं। इसके बाद एकता स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘मेरे अंगने में’ में नजर आईं। एकता ने अचानक सीरियल को अलविदा कह अपने फैन्स को निराश कर दिया।

राजश्री रानी पांडे

Source-Instagram

छोटे की पर्दे पर बेहद कम समय में मशहूर हुईं एक्‍ट्रेस राजश्री रानी पांडे ने स्‍टार प्‍लस के मशहूर सीरियल ‘सुहानी सी एक लड़की’ में सुहानी का मख्य किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन आखिरी बार वह साल 2018 में ‘इक्यावन’ में दिखाई दी और फिर अचानक गायब हो गईं।

दिशा वकानी

Source-Instagram

सब टीवी के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के नाम से मशहूर दिशा वकानी अचानक शो से गायब हो गई हैं। दिशा ने मां बनने के चलते शो से दूरी बनाई थी। लेकिन उसके बाद उन्‍होंने शो में अब तक अपनी वापसी नहीं की। उनका दमदार किरदार आज भी लोगों की जहन में जगह बनाकर रखे हुए है।

रुचा हसबनीस

Source-Instagram

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की राशि‍ यानी की रुचा हसबनीस बहुत पॉपुलर हुई थीं। राशि के किरदार में जान डाल देने वाली ये खूबसूरत अदाकारा इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। जिसके चलते वह छोटे पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं।

Advertisement