होम » समाचार » कोरोना प्यार है फिल्म के टाइटल पर भड़के राकेश रोशन, कहा – ‘बचकाना..’

Advertisement

कोरोना प्यार है फिल्म के टाइटल पर भड़के राकेश रोशन, कहा – ‘बचकाना..’

राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने एरोज के फिल्म टाइटल को बचकाना करार दिया।

366

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) के पिताजी और बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता एवं निर्माता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) अच्छे फिल्म मेकर के साथ -साथ बेहद संवेदनशील इंसान भी हैं। इसी वजह से उन्होंने फिल्म टाइटल कोरोना प्यार (corona pyar hai) है को लेकर आपत्ति जताई है। राकेश रोशन ने एरोज प्रोडक्शन हाउस द्वारा फिल्म के टाइटल को बचकाना करार दिया है।

Advertisement

उन्होंने मिड -डे को इंटरव्यू देते हुए कहा कि यह उस स्थिति का मजाक बनाने का प्रयास है, जिससे वर्तमान समय में पूरी दुनिया परेशान है। यह बेहद बचकाना हरकत है। यह लोग स्थिति की गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं। इसलिए हमें ऐसे लोगों को नजरअंदाज कर देना चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि फिल्म के टाइटल “कहो  ना प्यार” और “कोरोना प्यार है” में कोई समानता नहीं है। इसलिए इनके खिलाफ एक्शन लेने का सवाल ही नहीं उठता।

[यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस इफेक्‍ट: सैनिटाइजर के प्रयोग पर निया शर्मा ने कसा तंज, लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल]

बता दें, कि बॉलीवुड के कई फिल्म निर्माता और प्रोडूसर कोरोना महामारी पर फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में एरोज प्रोडक्शन हाउस ने भविष्य में फिल्म बनाने के लिए “कोरोना प्यार है” नाम से मूवी का नाम भी रजिस्टर्ड किया है।  यह नाम राकेश रोशन के निर्देशन में बनी साल 2000 की  सुपरहिट फिल्म “कहो ना प्यार से मिलता है”। इसी फिल्म से राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन का बॉलीवुड में डेब्यू कराया था।

 

Advertisement