Advertisement

दिल्ली की शादी में जाने से बिगड़ी थी ऋषि कपूर की तबियत, राकेश रोशन ने कहा- “मैंने रोका था पर…”

राकेश रोशन और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) एक अच्छे दोस्त थे। दोनों को ही साल 2018 में कैंसर का पता चला था। दोनों किसी भी काम को शुरू करने या कहीं जाने को लेकर एक-दूसरे से बातें शेयर किया करते थे।

566

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नही हैं। 67 साल के अभिनेता काफी समय से कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित थे। उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैं। वहीं दिग्‍गज अभिनेता के असमय जाने से हर कोई अपने-अपने तरीके से याद कर रहे हैं। ऐसे में दिग्‍गज फिल्‍ममेकर, एक्‍टर राकेश रोशन ने ऋषि कपूर के जाने से बेहद दुखी हैं। उन्‍होंने अपने हालिया इंटरव्‍यू में अभिनेता को लेकर अपने जज्‍़बात शेयर किए हैं।

Advertisement

बॉलीवुड हंगामा को दिए अपने हालिया इंटरव्यू में बताते हुए कहा, “हम दोनों को कैंसर था, हालांकि अलग-अलग तरह का था। मुझे पता है कि हम दोनों इंफेक्शन प्रोन हैं। इसलिए जब चिंटू (ऋषि कपूर) ने मुझे फरवरी में एक शादी में दिल्ली जाने के बारे में बताया तो मैंने उसे वहां ना जाने की सलाह दी थी। लेकिन वो फिर भी चले गए और वहां से दिक्कत शुरू हो गई। बता दें इसी दौरान ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।”

(यह भी पढ़ें : अपनी आख़िरी फ़िल्म में ऐसा किरदार निभा रहे थे ऋषि कपूर, शूटिंग दौरान बिगड़ गई थी तबियत)

अपने हालिया इंटरव्‍यू में उन्‍होंने बताया, “ऋषि के बारे में जब जानकारी मिलते ही मैं टूट गया था। मैं अब बिना दोस्त का हो गया हूं। ऋषि यारों का यार था। मेरा यार यूं चला जाएगा, मैंने कभी नहीं सोचा था।” बता दें, राकेश रोशन और ऋषि कपूर एक अच्छे दोस्त थे। दोनों को ही साल 2018 में कैंसर का पता चला था। दोनों किसी भी काम को शुरू करने या कहीं जाने को लेकर एक-दूसरे से बातें शेयर किया करते थे। अब ऋषि कपूर के बिना राकेश रोशन खुद का काफी अकेला महसूस कर रहे हैं। बॉलीवुड से जुड़ी सभी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement