Advertisement

राकेश रोशन ने बहू सुज़ैन खान के घर वापस लौटने को लेकर ऐसा कुछ कह दिया

सुजैन खान( Sussanne Khan) के घर वापस लौटने के फैसले पर ससुर राकेश रोशन(Rakesh Roshan) ने खुशी जताई

474
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan)  की एक्स वाइफ सुजैन खान( Sussanne Khan) बच्चों के खातिर अपने पति के घर वापस लौट चुकी हैं। उन्होंने यह फैसला कोरोना महामारी के संकट और लॉकडाउन के चलते लिए हैं। सुजैन के इस फैसले की तारीफ पति ऋतिक के साथ-साथ अब ससुर राकेश रोशन(Rakesh Roshan) ने भी की हैं। 

Advertisement

 

स्पॉटबॉय ने जब राकेश रोशन से सुजैन खान के जुहू वाले घर पर वापस लौटने के फैसले पर सवाल पूछा तो, उन्होंने सुजैन खान के घर वापस लौटने के फैसले पर खुशी जताई। राकेश रोशन ने कहा कि, पूरे दुनिया को इस समय में एक साथ आकर, एक दूसरे की मदद करनी चाहिए।  

वहीं ऋतिक भी सोशल मीडिया के माध्यम से पत्नी सुजैन के घर वापस लौटने के फैसले पर खुशी जता चुके हैं। ऋतिक ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, पैरेंट होने के नाते बच्चों से ऐसे समय में जुदा होने बहुत दुखद है, जब पूरी दुनिया लॉकडाउन की स्थिति में हैं। यह दिल को छूने वाली बात है कि दुनिया के सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के पीरियड में एक दूसरे की मदद के लिए एक साथ आ रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के लिए जीता ज़ी सिने अवार्ड, आनंद कुमार ने दी बधाई

बता दें कि, सुजैन खान और ऋतिक रोशन एक दूसरे से तलाक ले चुके हैं। इसके बावजूद ऋतिक और सुजैन को कई बार इवेंट्स में एक साथ देखा गया हैं।  वहीं अब लॉकडाउन के दौरान ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों के साथ घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

Advertisement