Advertisement

शहनाज गिल के पिता पर जमकर भड़कीं राखी सावंत, कहा- “तुम्‍हारी बेटी मेरे ही पदचिन्हों..”

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के पिता संतोख सिंह पर निशाना साधते हुए जमकर खरी खोटी सुनाई है। कंट्रोवर्सी क्‍वीन ने कहा, "आपको बता दूं कि आपकी बेटी मेरे ही पदचिन्हों पर चल रही है।

1,538

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) खत्म होने के बाद शो की दूसरी रनरअप शहनाज गिल (Shehnaz Gill) टीवी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ के जरिए सभी को अपना दीवाना बना रही हैं। बता दें, इस शो के जरिए पंजाब की कटरीना कैफ अपने लिए एक परफेक्‍ट दूल्‍हा तलाश रही हैं। वहीं खबरों की मानें तो शहनाज के पिता संतोख सिंह ने इस नए शो को लेकर आरोप लगाया था कि वह उसकी इमेज राखी सावंत जैसी बनाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शहनाज के पिता पर जमकर निशाना साधा है। देखें इधर..

Advertisement

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के पिता संतोख सिंह पर निशाना साधते हुए जमकर खरी खोटी सुनाई है। कंट्रोवर्सी क्‍वीन ने कहा, “आपको बता दूं कि आपकी बेटी मेरे ही पदचिन्हों पर चल रही है। वो पंजाब की राखी सावंत है। तुम उसकी बराबरी कटरीना कैफ से कैसे कर सकते हो। वो कटरीना नहीं है।”

(यह भी पढ़ें : पटोला साड़ी में गजब की खूबसूरत लग रही हैं मलाइका, तस्‍वीरें देख लोगों ने ऐसा कुछ कह दिया)

दिलचस्‍प बात ये है कि राखी यहीं तक नहीं रुकी बल्‍कि उन्‍होंने आगे कहा, “मेरा नाम इज्जत से लेने की जरूरत है। मैं आज जहां हूं वहां तक पहुंचने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी है। मैंने कई दिग्गज फिल्ममेकर्स के साथ काम किया है और मेरे मां-बाप को कभी मेरी जरूरत नहीं पड़ी और तुम शहनाज की कमाई पर ही अपना गुजारा कर रहे हो।’ बता दें कि यह पहला मौको नहीं जब राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी पर भड़की हों। बल्‍कि वह आए दिन अपने वीडियो और तस्‍वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

Advertisement