होम » समाचार » ब्राइडल लुक में नज़र आईं राखी सावंत

Advertisement

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं राखी सावंत, देखें शानदार तस्वीरें

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने सोशल अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है जहां वह ट्रेडिशनल ब्राइडल लुक बेहद आकर्षक लग रहा है। शादी के बाद पहली बार राखी इस लुक में दिखाई दे रही हैं।

394

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। क्रिश्चियन वेडिंग आउटफीट में राखी सावंत की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। इसके बाद उनकी शादी को लेकर संदेह जताया। तो वहीं राखी पहले इससे मुकरती हुई नज़र आईं। पर अब उन्होंने हाल ही में अपनी शादी की ख़बर पर मुहर लगाई।

Advertisement

शादी के बाद राखी की एक से एक शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है जहां वह माथे पर सिंदूर लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं एक बार फिर राखी ने अपनी नई तस्वीर के ज़रिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। यहां राखी इंडियन ब्राइडल लुक में नज़र आ रही हैं। दुल्हन के लिबास में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ब्राइ़डल लुक भी बेहद गज़ब है।

https://www.instagram.com/p/B0wJOvbnrTS/

यह तस्वीरें राखी के ब्राइडल फोटोशूट की लग रही हैं जहां उनका दो अलग-अलग ब्राइडल रूप देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरो में वह डार्क पिंक कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं। यहां उनकी बिंदिया भी बेहद यूनिक दिख रहा है।

बता दें कि शादी की बात कन्फर्म करने के बाद राखी ने अपने पति के बारे में सबको जानकारी दी थी। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार राखी ने बताया कि  ‘सबसे पहले मैं आपको इस बात की जानकारी देना चाहती हूं कि आप लोगों को इस बारे में सही ख़बर मिली है कि मेरे पति NRI हैं।” राखी ने यहां बताया कि ‘मेरे पति का नाम रितेश है और वो यूके में हैं। फिलहाल वह आपस आ चुके हैं। मेरी वीजा का काम चल रहा है और जल्द ही मैं भी वहां जाउंगी।” वहीं राखी ने यह भी बताया कि उनका पहला इंटरव्यू देखने के बाद रितेश उनप मर मिटे थें। वहीं राखी की भी ख्वाहिश रितेश जैसे पति की थी।

[यह भई पढ़ें: इंटरनेट पर सनसनी मच गई जब दुल्हन के लिबास में मोनालिसा आई, देखें वायरल तस्वीरें]

 

Advertisement