Advertisement

पहले करवा चौथ पर राखी सावंत ने सास के लिए बनाया गाजर का हलवा, वीडियो देख लोगों ने की जमकर खिंचाई

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज अपना पहला करवा चौथ यूके में मना रही हैं। इस मौके पर उनका गाजर का हलवा बनाते हुए वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने सोशल मीडिया पर राखी का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

262

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) लोगों का मनोरंजन करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। सोशल मीडिया पर कभी टिक टॉक वीडियो बनाकर लोगों को हंसाती है  ,तो कभी अपने बारे में कुछ न कुछ नई दिलचस्प बाते बताती हैं। इस बार राखी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह करवा चौथ सेलिब्रेट करती हुई दिख रही है।

Advertisement

राखी सावंत के इस वीडियो को बॉलीकॉड के एक इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो में राखी  करवा चौथ के मौके पर गाजर का हलवा बनती हुई दिख रही हैं। वीडियो में वह कहती दिखाई दे रही हैं “हाय फ्रेंड्स आप देख रहे हैं कि मैं गाजर का हलवा बना रही हूं, करवा चौथ के दिन पर” वह यहां पर बता रही हैं कि मैं किसी गांव में नहीं हूं बल्कि यूके में हूं, इसलिए जैसे चाहे वैसे कपड़े पहन सकती हूं।” उन्होंने बताया कि गाजर के हलवा के लिए उन्होंने ऑनलाइन ड्रायफ्रूट्स मंगवाएं हैं। नीचे देखें वीडियो। एक रिपोर्ट के अनुसार राखी की सास उनसे यह हलवा बनवा रही हैं।

वहीं इस वीडियो पर राखी का मजाक उड़ाते हुए लोगों ने ट्रोल कर दिया।

बता दें कि राखी सावंत इन दिनो अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं।शादी के जोड़े में उनकी तस्वीरें देख उनकी शादी की ख़बरे आने लगी थी। हालांकि पहले तो राखी ने इसे फोटो शूट बताया था। लेकिन बाद में उन्होने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने एनआरआई से शादी कर ली है। उन्होंने अपने पति का नाम रितेश बताया । हालांकि राखी के पति अब तक किसी के सामने आए नहीं हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: राखी सावंत संग सपना चौधरी ने रिंग में किया ऐसा डांस, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश]

Advertisement