Advertisement

रितेश नहीं बल्कि ये हैं राखी सावंत के पहले पति, ख़ुद वीडियो शेयर कर बताया चौंकाने वाला नाम

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने पहले ही अपने शादी का खुलासा किया था जहां उन्होंने अपने पति का नाम रितेश बताया। वहीं अब राखी ने अपने पहले पति का नाम लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा।

583

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) सुर्खियों में बने रहने के लिए वह जमकर सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रही हैं। यहां वह फैन्स के साथ अपने मजेदार वीडियो शेयर कर, अपने बारे में कई खुलासे करती रहती हैं। इसी तरह एक बार फिर राखी ने एक वीडियो शेयर कर, अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा। हालांकि यह सब जानते हैं कि राखी ने पहले ही सबको बता दिया है कि, उनकी रितेश नाम की एक एनआरआई से शादी हो चुकी है। लेकिन अब राखी अपने पहले पति के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Advertisement

राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके पहले पति का नाम जानकर आप भी चौंके बिना नहीं रह पाएंगे। दरअसल यहां उन्होंने बिग बॉस के सीजन 1 अपना पहला पति बताया जहां वह खुद कंटेस्टंट के तौर पर थीं। वीडियो में राखी कह रही हैं “‘दोस्तों मेरी शादी भी हो गई है, लेकिन फिर भी लोग मेरे पिछे पड़े हुए हैं।दोस्तों बिग बॉस देखना चाहिए, देखिए आपकी राखी सावंत की कैसे धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।”

राखी आगे कह रही हैं “बिग बॉस आप तो सबसे ज्यादा मुझे चाहते थे। हालांकि आप मेरे पहले हसबैंड रह चुके हैं। पहले सीजन में आपकी और मेरी पहली शादी हो चुकी है। बिग बॉस मेरी इज्जत को बिग बॉस में उछाला गया है। मुझे आपसे आपसे बात करनी है। आप आ रहे हैं बिग बॉस या फिर मैं आउं।” नीचे देखें वीडियो

View this post on Instagram

#bigboss13

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 13 में बीबी ट्रांसपोर्ट टास्क के दौरान शहनाज गिल को शेफाली जरीवाला में बहस देखने को मिला। इस दौरान शेफाली शहनाज पर तंज कसते हुए उन्हें ‘पंजाब की राखी सावंत’ (Rakhi Sawant) कह देती हैं। हालांकि बाद में राखी ने वीडियो शेयर कर  शेफाली की क्लास लगाते हुए सवाल किया कि उनके आपसी विवाद में उन्होंने उनके नाम को क्यों घसीटा?

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: घर में अपना नाम लेने पर राखी ने शेफाली को लगाई फटकार, देखें वीडियो]

 

Advertisement