Advertisement

करियर के शुरूआती दौर को लेकर राखी ने किया खुलासा, कहा “दरवाजा अंदर से बंद कर लेते थे निर्देशक”

आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने निजी को लेकर बड़ा खुलासा किया, जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। करियर के शुरूआती दौर में उन्हे किन हालातों का सामना करना पड़ा यह भी बताया।

1,181

आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनो अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में है। हालांकि राखी ने अबतक अपने पति की तस्वीर लोगों के साथ शेयर नहीं की है।  सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपने माथे पर लगे सिंदूर फ्लॉन्ट करती हुई दिखती हैं। पर इसी बीच राखी ने अपने निजी को लेकर बड़ा खुलासा किया, जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

Advertisement

कोईमोई की एक रिपोर्ट के अनुसार राखी सावंत ने कहा, ” घर से आने के बाद मैने सबकुछ अपने दम पर हासिल किया।” यही नहीं राखी ने अपने असल नाम का खुलासा करते हुए कहा कि उनका नाम नीरू भेड़ा था। राखी ने यह भी बताया कि जब वह ऑडिशन के लिए जाती थीं, तब डायरेक्टर उन्हें अपना टैलेंट दिखाने के लिए कहते थें। राखी ने बताया “मैं नहीं जानती थी के वे किस तरह का टैलेंट दिखाने के लिए कह रहे हैं, बस जब मैं वहां जाती थी तो वह अंदर से दरवाजा बंद कर लिया करते थें।” राखी ने आगे कहा कि उन्होंने कई बार इस तरह के हालात का सामना किया और इससे निकली हैं।

[यह भी पढ़ें: वीडियो: राखी सावंत ने धूमधाम से मनाया जन्मदिन का जश्न, मिस्ट्री मैन ने केक से उतारी राखी की आरती]

बता दें कि राखी सावंत ने फिल्म अग्निचक्र से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों जोरू का गुलाम, जिस देश में गंगा रहता है, और ये रास्ते  हैं प्यार के अलावा कई फिल्मो में छोटे किरदार और डांस नंबर किए है। उन्हें फिल्म जगत में कॉन्ट्रोवर्सी क्विन के नाम से भी जानते हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement