Advertisement

राखी सावंत ने बयां किया लॉकडाउन का दर्द, वीडियो देख लोगों ने कर दिया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत(Rakhi Sawant) का लॉकडाउन से बुरा हाल, घर पर रोज जला हुआ खाना, खाना पड़ रहा हैं।

902

कोरोना(Corona) महामारी की वजह से सरकार ने 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन(Lock down) करने का फैसला लिया है। लॉकडाउन में सभी लोगों की जिंदगी थम सी गई हैं। घर बैठे -बैठे लोगों का बुरा हाल हो चुका है। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत(Rakhi Sawant) भी लॉकडाउन से काफी परेशान हैं। राखी सावंत ने अपना दर्द सोशल मीडिया(Social Media) के जरिये बयां किया हैं।

Advertisement

हाल ही में राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो में राखी सावंत भूतिया अवतार में दिखाई दे रही हैं। अन्य लोगों की तरह लॉकडाउन ने राखी सावंत का भी हाल बुरा कर दिया हैं। राखी सावंत वीडियो में कोरोना वायरस को बुरा -भला बोलती नजर आ रही हैं।

वीडियो में राखी बोल रही हैं कि, कोरोना ने मुझे कामवाली बाई बनाकर रख दिया हैं। कोरोना की वजह से मुझे रोज कपड़े, बर्तन और खाना जैसे घर के सारे काम करने पड़ रहे हैं, मेट ना होने की वजह से मुझे रोज जला हुआ खाना, खाना पड़ा रहा है। वहीं राखी कोरोना को धमकाते हुई भी नजर आई, उन्होंने कोरोना से ज्यादा खुद को खतरनाक बताया। अब राखी सावंत को वीडियो को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।  देखियें राखी सावंत का वीडियो……..

 

 

यह भी पढ़ें- कोरोना का प्रकोप देख राखी सावंत ने रो-रोकर भगवान से मांगी माफ़ी, वीडियो देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल

 

एक यूजर राखी को ट्रोल करते हुए लिखता है कि, कोरोना से डरावनी तो आप लगी रही हैं।  वहीं एक और उसे राखी की खींचाई करते हुए लिखता है कि, “ऐसी एक्टिंग के लिए आप तो ऑस्कर दिया जाना चाहिए।  आप भी देखियें ट्रोलर्स के फनी कमेंट …….


आप भी राखी के इस वीडियो पर कमेंट कर अपना सुझाव दीजियें और बॉलीवुड जगत से जुडी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहियें।

Advertisement