Advertisement

शादी के 8 महीनों बाद राखी सावंत ने शेयर कीं शादी की ऐसी तस्वीरें, पति के बिना ही आईं नज़र

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने सोशल मीडिया पर शेयर की वेडिंग अल्बम, इंडियन और क्रिस्चियन पहनावे में आईं नजर

925

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant)  को सुर्खियों में छाए रहने की कला बखूबी पता हैं। वर्तमान समय में राखी सावंत सोशल मीडिया पर अपने वेडिंग अल्बम को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। शादी के आठ महीने बाद राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपना वेडिंग अल्बम शेयर किया है। इस अल्बम में कुछ फोटो इंडियन और कुछ क्रिस्चियन वेडिंग के हैं। राखी सावंत की यह तस्वीरें सोशल मीडिया आग की तरह फैल रही है।

Advertisement

दरअसल, राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। राखी  इंडियन वेडिंग की तस्‍वीरों में लाल और सुनहरे रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं।  उनके हाथ में चूड़ा नजर आ रहा हैं, और गले में माला। एक तस्‍वीर में उन्‍होंने पति का हाथ थाम रखा है, तो दूसरी में वह हवन करती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

Meri shadi ki picture

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

वहीं क्रिश्चियन वेडिंग की बात करें तो, राखी सावंत ने सफेद रंग का वेडिंग गाउन पहन रखा हैं, उनके हाथ में बुके भी दिखाई दे रहा हैं। दोनों ही तस्‍वीरों में राखी ने चूड़ा पहना हुआ है। हालांकि किसी भी फोटो में राखी सावंत के पति नजर नहीं आ रहे हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- राखी सावंत ने बयां किया लॉकडाउन का दर्द, वीडियो देख लोगों ने कर दिया ट्रोल

 

 

बता दें कि, पिछले अगस्त महीने में राखी सावंत ने शादी करने का दावा किया था।  उस दौरान राखी सावंत ने अपनी शादी की कोई भी फोटो शेयर नहीं की थी।  उस दौरान राखी के द्वारा शादी को बेहद गोपनीय रखा गया था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ जुड़े रहियें।

Advertisement