Advertisement

सिद्धार्थ के चलते शिल्पा शिंदे पर पर भड़कीं राखी सावंत, हिना को बताया डिजर्विंग

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्‍सर अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों और बेबाक विवादित बयानों को चर्चा में बनी रहती हैं। इनके सबके साथ ही राखी अपना कोई ना कोई वीडियो शेयर कर लोगों का ध्‍यान अपनी और खींचती रहती हैं।

252

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्‍सर अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों और बेबाक विवादित बयानों को चर्चा में बनी रहती हैं। इनके सबके साथ ही राखी अपना कोई ना कोई वीडियो शेयर कर लोगों का ध्‍यान अपनी और खींचती रहती हैं। बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल से बिग बॉस सीजन 11 की विनर और टीवी एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे पर निशाना साधते हुए नजर आ रही हैं। जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्‍ला का सपोर्ट करते हुए उन्‍हें जमकर खरी खोटी सुना रही हैं। देखें वायरल वीडियो…

Advertisement

राखी सावंत (Rakhi Sawant) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिसमें राखी ने लिखा, ‘शिल्पा भी गलती से विनर बनी है हिना खान डिजर्विंग थी। अपने इस वीडियो में उन्‍होंने यह कर दिया है कि शिल्पा शिंदे को बिग बॉस 11 की अनडिजर्विंग विनर मानती हैं और फर्स्ट रनरअप रहीं हिना खान विनर बनने के ज्यादा काबिल थीं। बता दें, यह बात राखी ने सिद्धार्थ पर शिल्‍पा द्वारा लगाए गए आरोप को ध्‍यान में रखकर कहा है।

(यह भी पढ़ें : राखी सावंत ने कुछ यूं शूट किया इंटीमेट वीडियो, हीरो को कहा- “फ्रिज से भी ज्‍यादा ठंढा..”)

गौरतलब है कि बिग बॉस 13 का विनर बनने के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के निशाने पर बने हुए हैं। शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ की जीत को फिक्‍स बताया था। साथ ही शिल्पा का मानना है कि सिद्धार्थ से ज्यादा डिजर्विंग आसिम रियाज थे। ऐसे में अब कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट में उतर गईं हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि शिल्‍पा शिंदे, राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस आरोप का क्‍या जवाब देती हैं।

Advertisement