Advertisement

शादी के 8 महीनों बाद तस्‍वीरें शेयर करने पर लोगों के निशाने पर आईं राखी, जमकर हुईं ट्रोल

लॉकडाउन के बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर अपनी सीक्रेट वेडिंग की तस्‍वीरें शेयर कर चर्चा में आ गई हैं। देखें इधर

311

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्‍सर अपनी कोई ना कोई तस्‍वीर और वीडियो शेयर कर लोगों का ध्‍यान अपनी और खींचती रहती हैं। लॉकडाउन के बीच राखी सावंत एक बार फिर अपनी सीक्रेट वेडिंग की तस्‍वीरें शेयर कर चर्चा में आ गई हैं। दुल्हन बनी राखी शादी की रस्में करती हुईं नजर आ रही हैं। जिसमें एक्‍ट्रेस ने अपने पति की तस्‍वीर को क्रॉप किया गया है। देखें इधर..

Advertisement

बता दें, भले राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले कुछ दिनों से अपनी शादीशुदा लाइफ को एंज्‍वाय कर रही हैं। लेकिन राखी ने अब तक ना तो अपने पति की तस्‍वीर किसी को दिखाई है और ना ही कोई जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। गौरतलब है कि राखी ने कुछ दिनों पहले शादी की तस्‍वीरें शेयर करते हुए कोर्ट मैरिज, क्रिश्चन वैडिंग और हिंदु वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। राखी सावंत के इस अंदाज को देखकर लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Meri shadi ki picture

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

(यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा संग शादी को लेकर फिर बोले अर्जुन कपूर, कहा- “अभी करनी भी होगी…”)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

बता दें कि कुछ समय पहले ही राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मीडिया से बातचीत करते हुए खुलासा किया था कि उन्‍होंने 28 जुलाई को मुंबई के एक होटल में एनआरआई रितेश से शादी कर ली है। जिसके बाद से ही राखी अपने सोशल एकाउंट और कई इंटरव्यू में भी अपने पति का जिक्र करती दिखाई दी हैं लेकिन अब तक उन्‍होंने पति को लेकर काई जानकारी शेयर नहीं की है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement