Advertisement

राखी सावंत ने बाथटब मे लेटकर बनाया ऐसा वीडियो, देखकर लोगों कर दिया जमकर ट्रोल

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने यूके से एक वीडियो शेयर किया है जहां वह बाथटब में लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। यहां वापस मुंबई आने के लिए कह रही हैं, लेकिन हो गईं ट्रोल।

2,620

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शादी के बाद वह सोशल मीडिया पर अपने नए और मजेदार वीडियो को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। लोगो का मनोरंजन करने के लिए वह अपना नया नया अंदाज दिखाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फिर से मजेदार वीडियो शेयर किया है, जहां वह बाथरुम में नज़र आ रही हैं।

Advertisement

वीडियो में बाथ टब में लेटी हुई दिख रही हैं। इस वीडियो में वह कहती हुई दिख रही हैं कि मैं अभी यूके में हूं और मैंने तय किया है कि एक बार फिर बॉलीवुड में वापस आ जाउं। मेरा दिल यहां नहीं लगता है। मैं मॉम के ऑपरेशन के लिए मुंबई आई थी और वापस यूके आ गई हूं। वह आगे कहती हैं “यहां सबकुछ अच्छा है, सबलोग मुझे बहुत प्यार करते हैं।  लंदन की क्वीन मेरी फैन है। मेरा घर एयरपोर्ट के पास है। लेकिन मेरा दिल यहा नहीं लगता। मेरा दिल मुंबई में है मेरी मां के पास, फैन्स के पास।”

राखी कहती हैं कि उनके पास कई बॉलीवुड सितारो के फोन आते हैं जिसमें उन्होंने  सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, विद्या बालन, आलिया भट्ट, करण जौहर का नाम लिया। राखी को ये सितारे बहुत याद कर रहे हैं और उन्हें वापस बॉलीवुड में बुला रहे हैं। वीडियो में ये खुद राखी कह रही हैं।

वहीं इस वीडियो पर लोगो उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि वह मुंबई के ही टॉयलेट में हैं। तो कोई उन्हें वापस मुंबई नहीं आने के लिए अपील कर रहा  है। नीचे देखें कमेंट्स

मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने कुछ यूं शूट किया इंटीमेट वीडियो, हीरो को कहा- “फ्रिज से भी ज्‍यादा ठंढा..”]

 

Advertisement