Advertisement

अब राखी सावंत के साथ हुआ ऐसा कुछ, वीडियो देख लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

बॉलीवुड की आईटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) का सोशल मीडिया से गहरा कनेक्शन हो गया है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जहां वह डायलॉग बोलने के लिए लोगो से मदद मांग रही हैं। पर लोगो ने उड़ाया जमकर मजाक।

1,408

बॉलीवुड की आईटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) का सोशल मीडिया से गहरा कनेक्शन हो गया है। यहां वह अपनी कोई न कोई वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं। तो यूजर्स भी अपनी जमकर प्रतिक्रिया देते हैं। हाल ही में राखी ने एक बार फिर वीडियो शेयर किया है जो उनके किसी एड शूट का है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही राखी लोगो से मदद की गुहार लगाती हुई दिख रही हैं।

Advertisement

वीडियो में राखी एड की शूटिंग कर रही हैं, जहां वह बेड पर नीले रंग की चादर डालक लेटी हुई दिख रही हैं। यहां वह एड का डायलॉग बोल रही हैं। पर यह डायलॉग बोलने में उन्हे परेशानी हो रही है। वीडियो शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है “इतना बड़ा डायलॉग मुझे याद नहीं हो रहा है। क्या फालतू गिरी हो रही है मेरे साथ कोई मेरी मदद करो”। नीचे देखें राखी सावंत का वीडियो

View this post on Instagram

Kya faltu giri horahi hai mere sath koi muje helps kro

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो पर राखी के फैन्स जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं। पर वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक ने तो कहा है कि कितने साल बाद तुम्हे एक्टिंग करते हुए देख अच्छा लगा, उल्टा पुल्टा बोलना बंद कर दिया अच्छा लगा। तो कोई कह रहा है कि एक्टिंग से रिज़ाइन कर दो, याद नहीं हो रहा है तो।

बता दें कि राखी कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। यहां तक कि उन्होंने अपने पति का नाम रितेश बताया था जो एनआरआई हैं। हालांकि राखी ने अबतक अपने पति की तस्वीर नहीं दिखाई। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: सीएए को लेकर राखी सावंत ने रोते हुए की ये अपील, वीडियो देख लोगो ने कर दिया ट्रोल]

 

Advertisement