Advertisement

शहनाज़ गिल के ‘स्वयंवर’ पर राखी सावंत ने बोल दिया कुछ ऐसा, लोगो ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) खत्म होने के बाद शो की दूसरी रनरअप शहनाज गिल (Shehnaz Gill) इन दिनो अपने स्वंयवर को लेकर चर्चा में हैं। वहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने लगाया ऐसा आरोप तो लोगो ने कर दिया उन्हें ट्रोल।

528

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) खत्म होने के बाद शो की दूसरी रनरअप शहनाज गिल (Shehnaz Gill) इन दिनो अपने स्वंयवर को लेकर चर्चा में हैं। शहनाज के इस स्वंयवर वाले शो का नाम है ‘मुझसे शादी करोगे’।  यहां शहनाज अपने दुल्हे की तलाश कर रही हैं। शहनाज के स्वंयवर से उनके फैन्स काफी खुश हैं तो वहीं आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इसे अपने साथ ना इंसाफी बताया है।

Advertisement

इस वीडियो में राखी ने तो सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस का विनर बनने के लिए बधाई दी है। इसके बाद वह शहनाज के स्वंयवर को लेकर कहती हैं अरे स्वंंयवर हो रहा है क्या, मेरे पुछे बगैर। ये तो ना इंसाफी है जज साहब। ये लोग मेरी कॉपी क्यों मारते हैं भईया। नाम और टाइटल सिर्फ चेंज कर दिया गया है। अच्छा शहानाज का स्वंयबर।

इसके बाद राखी कहती हैं “सना एक बहुत ही अच्छी , मासूम लड़की है। वह बहुत ही क्यूट है। मैं जब इंडस्ट्री में आई थी तब मैं भी ऐसी ही थी। थोड़ी सी चंट मैं बाद में बन गई। हमारी फिल्म इंडस्ट्री में एक पागल इंसान भी आएगा तो वह ठीक हो जाता है। ऑल द बेस्ट सना..”

हालांकि इसके बाद लोगो ने कर दिया उन्हें ट्रोल। नीचे देखें कमेंट्स

बता दें कि राखी सावंत ने भी स्वंयर नाम का शो किया था। इसके बाद राहुल महाजन और रतन राजपूत इस शोज़ के साथ आए। वहीं अब शहनाज के साथ उनके बिग बॉस के को कंटेस्टं पारस छाबड़ा भी इस ‘मुझसे शादी करोगे’ में हैं जहां वह दुल्हन की तालश में हैं।

[यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने कोरोना वायरस को लेकर फिर ऐसा कुछ कह दिया, अब हो रही हैं ट्रोल]

 

Advertisement