Advertisement

कोरोना का प्रकोप देख राखी सावंत ने रो-रोकर भगवान से मांगी माफ़ी, वीडियो देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने घर पर सेल्‍फ आइसोलेशन में हैं। जहां से उन्‍होंने देश में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए वह भगवान से क्षमा मांगा रही हैं।

1,089

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्‍सर अपनी कोई ना कोई तस्‍वीर और वीडियो शेयर कर लोगों का ध्‍यान अपनी और खींचती रहती हैं। ऐसे में देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपना एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें वह लोगों के लिए भगवान से क्षमा मांग रही हैं और इससे सुरक्षित रखने के लिए कह रही हैं। देखें राखी का यह वायरल वीडियो…

Advertisement

बता दें, राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने घर पर सेल्‍फ आइसोलेशन में हैं। जहां से उन्‍होंने देश में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए वह भगवान से क्षमा मांगा रही हैं। राखी के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह रोते और गिड़गिड़ाते हुए नजर आ रही हैं। भगवान से क्षमा मांगने के साथ ही लोगों के पापों के लिए उन्‍हें माफ करने के लिए कह रही हैं। साथ ही वह प्रभु से क्षमा मांगने के लिए एक आरती भी गा रही हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि राखी के इस वीडियो को देखकर लोग खूब कमेंट्स और उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं।

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने राखी सावंत पर लगाया कोरोना फैलाने का आरोप, लोगों ने भी किया जमकर ट्रोल)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण के अब तक 495 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 9 लोगों की मौत हुई। ऐसे में केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों को निर्देश दिया है कि लॉकडाउन वाले स्थानों पर इसका कड़ाई से पालन कराएं। संक्रमण के खतरे की वजह से 25 राज्यों के 75 जिले 31 मार्च तक लॉकडाउन हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement