Advertisement

उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने की ख़बरों पर राखी सावंत ने कह दिया ऐसा कुछ, देखें वीडियो

इन दिनो महाराष्ट्र की राजनीति में चल रही है उथल पुथल में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की दिलचस्पी बढ़ती नज़र आ रही है। हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने की ख़बरों पर ऐसा कुछ कहा।

1,202

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्हें अक्सर वह किसी भी टॉपिक को लेकर अपने बिंदास अंदाज में बोलती हुई दिखती हैं। वहीं इन दिनो महाराष्ट्र की राजनीति में चल रही है उथल पुथल में दिलचस्पी ले रही हैं। यही नहीं वह इस मुद्दे पर खुलकर बोलती हुई दिख रही हैं। हाल ही में एक वीडियो शेयर कर उन्होंने उद्धव ठाकरे  के मुख्य मंत्री बनने की इच्छा जताई।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर कर राखी ने इच्छा जताते हुए कहा है  “महाराष्ट्र के सीएम के लिए मैं तड़प रही हूं। मेरी ख्वाहिश है कि उद्धव ठाकरे ही मुख्य मंत्री बने।  मैं चाहती हूं कि पवार साहब (शरद पवार) और उद्धव ठाकरे मिलकर सरकार बनाएं। उद्धव अगर मुख्यमंत्री बनते हैं तो मराठियों का भला होगा। साथ ही अन्य जातियों का भी भला होगा।” राखी ने यह भी कहा कि शिवसेना अगर आती है तो आतंकवाद नहीं होगा। इसके साथ ही राखी ने शरद पवार के फैसले की भी जमकर तारीफ की।

View this post on Instagram

#Shivsena #uddhavthakrey #ncp #maratha #samnanewspaper?

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें कि राखी  सावंत 2014 में मुंबई के उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट के लिए चुनाव लड़ रही थीं। वह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर खड़ी थीं, जिनकी निशानी मिर्ची थी। पर यहां हार के बाद राखी ने राजनीति छोड़ दी और वापस बॉलीवुड की तरफ रूख कर लिया। फिलहाल वह इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: करियर के शुरूआती दौर को लेकर राखी ने किया खुलासा, कहा “दरवाजा अंदर से बंद कर लेते थे निर्देशक”]

 

Advertisement