Advertisement

इस शख्‍स की वजह से अभी तक सिंगल हैं रकुल प्रीत सिंह, खुद किया चौंकानेवाला खुलासा

साउथ फिल्‍मों में जलवा बिखेरने के बाद एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अब बॉलीवुड में भी जाना पहचाना नाम बन गई हैं। फिल्‍म 'दे दे प्यार दे' में रकुल प्रीत सुपस्‍टार के साथ रोमांस करती हुईं भी नजर आ चुकी हैं।

920

साउथ फिल्‍मों में अपना जलवा बिखेरने के बाद एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अब बॉलीवुड में भी जाना पहचाना नाम बन गई हैं। फिल्‍म ‘दे दे प्यार दे’ में रकुल प्रीत सुपस्‍टार के साथ रोमांस करती हुईं भी नजर आ चुकी हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि रकुल प्रीत अपनी फिल्‍मों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले खबरें सामने आईं थी कि रकुल प्रीत बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबती को डेट कर रही हैं।

Advertisement

हालांकि इन खबरों को रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अफवाह बताते हुए खुद को सिंगल को बताया था। वहीं, इन सबके बीच एक्‍ट्रेस ने अब अपने सिंगल होने की वजह को लेकर भी दिलचस्‍प खुलासा किया है। जिसे जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। एक इंटरटेनमेंट पोर्टल को हालिया दिए इंटरव्‍यू में एक्‍ट्रेस ने बताते हुए कहा, जब भी वह लड़कों से मिलती हैं या उनसे बाते करती हैं तो उनका भाई उनकी शिकायत पैरेंट्स से कर देता है।

इतना ही नहीं रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने खुद जुड़े एक ऐसे किस्‍से को सुनाते हुए कहा कि एक बार वह एक लड़के और दो लड़कियों के साथ खाने की प्‍लेट लिए हुए खड़ी थी। हालांकि इसके बाद जब मैं घर गई तो पता चला की उसके भाई ने मम्‍मी-पापा से ये कह दिया था कि मैं वहां साथ खड़े उस लड़के को अपने हाथों से खिला रही थी।

(यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा ने फिर किया बीएफ अर्जुन कपूर को ट्रोल, इंस्टाग्राम लाइव में की खिंचाई)

बता दें, इस इंटरव्‍यू में रकुल के भाई अमन सिंह भी वहां मौजूद थे। ऐसे में उन्‍होंने खुलासा करते हुए कहा कि वह स्कूल के दिनों में अपनी बहन के जीवन को दुखी करने के लिए ऐसे काम करते थे। लेकिन अब उनको इस बात का पछतावा है। इतना ही नहीं एक्‍ट्रेस के भाई ने यह भी बताया कि उनकी ही वजह से रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अभी भी रिलेशनशिप में होने से बचती हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement