Advertisement

इस टिकटॉक गर्ल से इम्प्रेस हुए राम गोपाल वर्मा, अगली फ़िल्म में देंगे मौक़ा

बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा(Ram Gopal Varma) ने टिकटॉक गर्ल से इम्प्रेस होकर उसे फिल्मों में काम करने का ऑफर दे दिया

471

बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा(Ram Gopal Varma)  सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए पहचाने जाते हैं। वें आये दिन सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट और विवादित स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। अब राम गोपाल वर्मा अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं।  इस ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने एक टिकटॉक गर्ल से इम्प्रेस होकर उसे फिल्मों में काम करने का ऑफर दे दिया।

Advertisement

@aquagirla

#Rgv fan #thop

♬ original sound – boysgully9 – boysgully9

हाल ही में राम गोपाल वर्मा के कुछ डॉयलोग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।  ऐसे में लोग डबमैश और टिकटॉक जैसे प्लेटफार्म पर रामगोपाल वर्मा के अंदाज में वीडियो बना रहे हैं। रामगोपाल वर्मा की नकल उतारने वाली ऐसी ही एक लड़की के भाग्य तब खुल गए जब राम गोपाल वर्मा ने  उसे फिल्म में काम करने का मौका देने की बात कही ।

राम गोपाल वर्मा ने उस लड़की का परफॉरमेंस शेयर करते हुए ट्वीट कि, अगर आप एक्टिंग करने में इंटरेस्टेड हो तो, मुझे अपनी सारी जानकारी मेल कर दें। हालाँकि बाद में राम गोपाल वर्मा ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

 

 

यह भी पढ़ें- राम गोपाल वर्मा ने उड़ाया कोरोना वायरस का मज़ाक़, तो लोगों ने किया जमकर ट्रोल

 

बता दें की, राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।  वें सोशल मीडिया पर टिकटॉक और व्हाट्सएप वीडियो देखते हैं।  वहीं रामू हमेशा नए टैलेंट की कदर करते हैं और उन्हें उचित प्लेटफार्म दिलाने में मदद भी करते हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement