Advertisement

राम गोपाल वर्मा ने उड़ाया कोरोना वायरस का मज़ाक़, तो लोगों ने किया जमकर ट्रोल

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) को कोरोना पर मजाक करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई क्लास

165

कोरोना(Corona) महामारी तेजी से भारत में अपना पैर पसरा रही है। अब तक भारत में करीब 2 हजार लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना वायरस भारत में घातक रूप धारण करने की ओर है। पर ऐसे संकट भरे समय में भी निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का मजाक सूझ रहा हैं।

Advertisement

निर्देशक राम गोपाल वर्मा अपने बयानों के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब उनके एक ट्वीट ने राम गोपाल वर्मा को सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना दिया हैं। राम गोपाल पर वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, उनके डॉक्टर्स ने उन्हें कोरोना पॉजिटिव करार दिया हैं। देखियें राम गोपाल वर्मा का पहले ट्वीट……..

 

बाद में खुद राम गोपाल वर्मा ने दो ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को झूठ बताया।  जिसके बाद राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

राम गोपाल वर्मा ने दूसरे ट्वीट में सफाई देते हुए लिखा कि, मेरे डॉक्टर ने मेरे साथ मजाक किया है, यह अप्रैल फूल डे का ‘प्रैंक’ था। वहीं राम गोपाल वर्मा ने स्पष्ट किया कि, यह मजाक किसी और पर नहीं बल्कि मजाक उनके ऊपर ही था। राम गोपाल वर्मा का दूसरा ट्वीट……….

 

कुछ मिनटों के बाद राम गोपाल वर्मा ने तीसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि,”वैसे भी मैं सिर्फ ‘टेंशन’ वाली ‘सिचुएशन’ के भारी माहौल को हल्का बनाने की कोशिश कर रहा हूं। ये मजाक मुझ पर है, मैंने किसी को अपमानित नहीं किया है, फिर भी मैं सभी से ईमानदारी से माफी मांगता हूं।राम गोपाल वर्मा का तीसरा ट्वीट……..

 

यह भी पढ़ें- आलीशान ज़िंदगी जीते हैं अजय, सिंघम की लग्ज़री गाड़ियों और प्राइवेट जेट की क़ीमत जान दंग हो जाएंगे

बता दें कि कोरोना वायरस का संक्रमण बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को अपनी चपेट में ले चुका हैं।  इलाज के दौरान उनकी पांचों रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। वहीं कोरोना महामारी की चलते सारे बॉलीवुड स्टार्स घरों पर कैद हैं। कोरोना महामारी का बढ़ता प्रभाव देश के लिए बिल्कुल भी अच्छा संकेत नहीं है। बॉलीवुड़ जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड़ बबल हिंदी के साथ बने रहिएं।

Advertisement