Advertisement

निर्देशक राम गोपाल वर्मा इस फिल्म को लेकर कानूनी पचड़े में फंसे, दर्ज होगा मुकदमा   

अपनी आगामी फिल्म को लेकर राम गोपाल वर्मा(Ram Gopal Varma) क़ानूनी विवादों में फंसे 

203

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा(Ram Gopal Varma) अक्सर विवादों में फंसे नजर आते हैं। अब राम गोपाल वर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। हालही में फादर्स डे के मौके पर राम गोपाल वर्मा ने ‘मर्डर’ नामक फिल्म बनाने की घोषणा की थी। यह फिल्म ऑनर किलिंग की सत्य घटना पर आधारित है। यह घटना साल 2018 में तेलंगाना के  मृयालगुडा में हुई थी। 

Advertisement

अब राम गोपाल वर्मा एक बार फिर क़ानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं। डायरेक्टर के ऊपर नालगोंडा की स्पेशल एससी/एसटी कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने का आर्डर दिया है। दो वर्ष पहले प्रणय नाम के लड़के ने ऊंची जाति के लड़की अमृता से शादी कर ली थी। जिसके बाद लड़की के पिता मारुती राव और चाचा श्रवण कुमार ने लड़के की हत्या कर दी थी। 

 

वहीं अब लड़के के पिता बालास्वामी ने राम गोपाल वर्मा की ‘मर्डर’ का विरोध किया है। मृतक के परिवार ने कोर्ट में याचिका डाली है।याचिका में कहा गया कि, ‘राम गोपाल की फिल्म ‘मर्डर’ प्रणय की हत्या के केस को प्रभावित करेगी।इस मामले में पुलिस अभी तक जांच कर रही है। 
प्रणय के पिता की याचिका पर सुनवाई करते हुए नागालैंड की एससी/एसटी कोर्ट ने मृयालगुडा पुलिस को रामगोपाल वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। वहीं याचिका में राम गोपाल वर्मा पर यह भी आरोप लगाया गया है कि, ‘उन्होंने मृतक के परिवार की मंजूरी के बिना उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है’। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement