Advertisement

रामायण के बाद आज से शुरू होगा मशहूर शो ‘श्री कृष्णा’, जानिए कितने बजे होगा प्रसारित

दर्शकों में खुशी की लहर अब रामायण(Ramayan) के बाद 'श्री कृष्णा' शो का रिपीट टेलीकास्ट होगा

1,851
सरकार ने लॉकडाउन(Lock down) की वजह से दूरदर्शन(Doordarshan) पर पौराणिक धारवाहिकों का पुन:प्रसारण करने का फैसला लिया है। लॉकडाउन शुरू होने के कुछ दिन रामानंद सागर(Ramanand Sagar) के मशहूर शो रामायण(Ramayan) का रिपीट टेलीकास्ट किया गया था। दर्शकों ने रामायण के रिपीट टेलीकास्ट को बेहतरीन रिस्पांस दिया।

Advertisement

वहीं कल यानि 2 मई को रामायण का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया हुआ था। रामायण शो के खत्म होने से दर्शक उदास नजर आ रहे हैं। इस वजह से अब दूरदर्शन रामानंद सागर के एक और मशहूर पौराणिक शो श्री कृष्णा का रिपीट टेलीकास्ट करने जा रहा है।
 
दूरदर्शन आज से रात 9 बजे ‘श्री कृष्णा’ शो का रिपीट टेलीकास्ट करने जा रहा है। वहीं अगले दिन सुबह 9 बजे इस शो को दोबारा दिखाया जायेगा।  यह फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उस दौरान भी श्री कृष्णा शो को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। 
 
बता दें कि, श्री कृष्णा शो साल 1993 में रिलीज हुआ था।  इस शो में भगवान श्री कृष्णा का किरदार सर्वदमन डी बनर्जी ने निभाया था। वहीं युवा कृष्णा की भूमिका रामायण में कुश का किरदार निभाने वाले कलाकार स्वप्नील जोशी ने निभाया था। स्वप्नील अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे थें।  वहीं शो में दीपक देऊलकर ने बलराम, पिंकी पारीख ने रुकमणि, रेश्मा मोदी ने राधा का किरदार निभाया था।  

 

यह भी पढ़ें- रामानंद सागर के ‘कृष्णा’ ने 20 साल पहले छोड़ दी थी इंडस्ट्री, अब कर रहे हैं ऐसा काम

 
बता दें कि, उस दौराम रामायण और महाभारत जैसे शोज की लोकप्रियता चरम पर थी। उसके बावजूद श्री कृष्णा शो ने दर्शकों के दिल में अपनी अलग जगह बनाई थी। अब देखने वाली बात यह होगी कि, क्या श्री कृष्णा शो का रिपीट टेलीकास्ट भी रामायण जैसा सुपरहिट हो पायेगा ? बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement