Advertisement

टीवी के रामायण के राम से लोगों ने पूछा- प्रभु कोरोना कब जाएगा? मिला ऐसा जवाब

अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) सोशल मीडिया में बेहद एक्‍ट‍िव हो गए हैं। ऐसे में 'उत्‍तर रामायण' के आखिरी एपिसोड के बाद #आस्‍कअरुण के जरिए जुड़कर और उनके सवालों के जवाब भी दिए हैं।

225

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की ‘रामायण’ (Ramayan) दूरदर्शन पर पुन: प्रसारित होने पर इसके सितारे जमकर सुर्खियों बटोर रहे हैं। बता दें, बीते शनिवार को रामायण का आखिरी एपिसोड प्रसारित हुआ था। 33 साल बाद ‘रामायण’ को कोरोना संकट के बीच फिर से दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ तो इसने दुनिया के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं इस पौराणिक धारावाहिक में भगवान का राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) भी लगातार खबरों में बने हुए हैं।

Advertisement

‘रामायण’ के पुन: प्रसारण के बाद अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) सोशल मीडिया में बेहद एक्‍ट‍िव हो गए हैं। ऐसे में ‘उत्‍तर रामायण’ के आखिरी एपिसोड के बाद #आस्‍कअरुण के जरिए जुड़कर और उनके सवालों के जवाब भी दिए हैं। रामायण के भगवान राम से जब एक फैन ने पूछा, “कोरोना वायरस से कब पीछा छूटेगा प्रभु। इस पर अभिनेता ने शानदार जवाब दिया है। जिसमें बताते हुए लिखा, “सबके प्रयास से जल्द ही छूटेगा।” बता दें, उनका यह जवाब सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

(यह भी पढ़ें : सम्मान ना मिलने की बात कहकर बुरे फंसे रामायण के अरुण गोविल, जमकर ट्रोल हुए तो दी सफ़ाई)

बता दें कि रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण ने 33 साल बाद भी बीते 16 अप्रैल को 7.7 करोड़ की व्यूवरशिप दर्ज की है। इस बात की जानकारी दूरदर्शन के ट्विटर हैंडल के जरिए दी गई थी। रामायण का प्रसारण दूरदर्शन पर पहली बार 1987 में हुआ था। बता दें, इस पौराणिक धारावाहिक में अरुण गोविल ने राम की भूमिका, सुनील लहरी ने लक्ष्मण और दीपिका चिखलिया ने सीता की भूमिका अदा की थी।

Advertisement