Advertisement

‘रामायण’ में लक्ष्‍मण का किरदार निभाने वाले सुनील ने इस वजह से छोड़ दी थी एक्‍ट‍िंग, खुद किया बड़ा खुलासा

'रामायण' में लक्ष्‍मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lahri) इस सीरियल के दोबारा आने से अब सोशल मीडिया में एक्‍ट‍िव हो गए हैं।

346

लॉकडाउन के बीच रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की ‘रामायण’ (Ramayan) पुन: प्रसारित किया जा रहा है। दोबारा प्रसारित होने पर ‘रामायण’ के दमदार पात्र एक बार फिर लोगों के बीच चर्चा में आ गए हैं। साथ ही दोबारा खुद को टीवी में देखने पर वह बेहद खुश भी हैं। वहीं ‘रामायण’ में लक्ष्‍मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lahri) इस सीरियल के दोबारा आने से अब सोशल मीडिया में एक्‍ट‍िव हो गए हैं। जहां उनके चाहने वाले उनसे अक्‍सर यह सवाल पूछते नजर आते रहते हैं कि ‘रामायण’ से इतना नाम कमाने के बाद एक्टिंग को अलिवदा क्यों कह दिया? वहीं इसका जवाब खुद अभिनेता ने दिया है। देखें इधर..

Advertisement

सुनील लहरी
Source-Google

बता दें, समय पहले ही सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में बताया था कि ‘लक्ष्मण के किरदार ने जिस मुकाम और सफलता पर मुझे पहंचाया उस लेवल के रोल ही मुझे ऑफर नहीं होते थे। मैंने कोशिश की कि हल्के रोल कर लूं लेकिन कर नहीं पाया। इस तरह से मैंने एक्टिंग की दुनिया को ही अलविदा कह दिया।’ रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की ‘रामायण’ में उनके किरदार को आज भी बेहद आदर और सम्‍मान के साथ देखा जाता है।

(यह भी पढ़ें : वक़्त के साथ इतना बदल गए ‘रामायण’ के लव कुश, एक बन गया एक्टर तो दूसरा बना सीईओ)

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ‘रामायण’ में काम करने के साथ ही अभिनेता सुनीज लहरी (Sunil Lahri) बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके थे। उन्‍होंने अपने जामने के मशहूर एक्‍ट्रेस स्मिता पाटिल के साथ भी काम किया है। साल 1980 में रिलीज हुई फिल्म ‘द नक्सलाइट्स’ में दोनों एक साथ नजर आए थे। इतना ही नहीं अभिनेता सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने साउथ फिल्‍मों में भी काम किया है।

Advertisement