Advertisement

‘रामायण’ के लक्ष्मण पर बन रहे हैं मीम्स, देखकर एक्टर सुनील ने ऐसे किया रिएक्ट

‘रामायण’ (Ramayan) के किरदार लक्ष्‍मण को लेकर कई तरह के मजेदार मीम्‍स बनाए गए हैं। जिनको देखकर अब रामायण के लक्ष्‍मण का रिएक्‍शन सामने आया है।

728

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। जिसके चलते देश की पूरी आबादी घरों कैद है। वहीं ऐसे मौके पर टीवी के सबसे चर्चित सीरियल ‘रामायण’ (Ramayan) इन दिनों दूरदर्शन पर एक बार फिर से प्रसारित किया जा रहा है। ‘रामायण’ के पुन: प्रसारित होने पर दर्शकों के साथ ही इसके सितारे भी बेहद खुश हैं। इतना भी सोशल मीडिया में भी ‘रामायण’ (Ramayan) का क्रेज खूब देखने को मिल रहा है। जिसके मीम्‍स इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

View this post on Instagram

जय हो ??????

A post shared by Sunil Lahri Official Fanpage (@sunil_lahri_fanpage) on

बता दें, ‘रामायण’ (Ramayan) के किरदार लक्ष्‍मण को लेकर कई तरह के मजेदार मीम्‍स बनाए गए हैं। जिनको देखकर अब रामायण के लक्ष्‍मण का रिएक्‍शन सामने आया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘रामायण’ (Ramayan) में लक्ष्‍मण का किरदार एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने निभाया था। लक्ष्‍मण पर बने को मीम्‍स पर सुनील ने कहा, ’30 साल बाद दर्शकों से इतनी अटेंशन मिलना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। लोगों ने कुछ मीम्स मेरे पास भी भेजे हैं, जिन्हें देखकर अच्छा लग रहा है। बुरा बिलकुल नहीं लगा रहा। मेरे भाई के बच्चे भी मुझे ये मीम्स भेजते रहते हैं। मैं इन्हें एंजॉय करता हूं।’

(यह भी पढ़ें : इस मुस्‍लिम अभिनेता ने ‘रामायण’ में निभाए थे ऋषि से लेकर राक्षस तक कई किरदार, जानें कौन हैं वो)

आपको बता दें कि पब्लिक डिमांड पर लॉकडाउन के बीच पुराने चर्चित सीरियल्‍स को दोबारा प्रसारित किया जा रहा है। जिनमें ‘शक्तिमान’, ‘बुनियाद’, ‘देख भाई देख’, ‘ऑफिस-ऑफिस’, ‘श्रीमान-श्रीमती, ‘अकबर और बीरबल’ शामिल हैं। दिलचस्‍प बात ये है इन धार्मिक सीरियल्‍स के दूरर्दशन पर दोबारा प्रसारित होने से इस चैनल ने टीआरपी के मामले सभी को पीछे छोड़ दिया है। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement