Advertisement

मेघनाद के साथ लड़ाई में लक्ष्मण के मूर्छित होने के बाद लोगों का हुआ था ऐसा बुरा हाल, एक्टर ने खुद किया खुलासा

सुनील लहरी(Sunil Lahri) ने बताया मेघनाद के साथ युद्धक्षेत्र में लक्ष्मण के मूर्छित होने के बाद लोगों का हुआ था ऐसा बुरा हाल

357

रामानंद सागर(Ramanand Sagar) के मशहूर शो रामायण(Ramayan) का रिपीट टेलीकास्ट बहुत ज्यादा सफल रहा था। शो के रिपीट टेलीकास्ट ने लॉकडाउन में करोड़ों लोगों का मनोरंजन किया। वहीं धारावाहिक के रिपीट टेलीकास्ट ने शो से जुड़े कलाकारों को फिर से लाइमलाइट में ला दिया। शो में राम, लक्ष्मण और सीता की भूमिका निभाने वाले कलाकार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। इसी बीच धारावाहिक में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी(Sunil Lahri) ने शो के एक सीन का मजेदार किस्सा शेयर किया है। 

Advertisement

दरअसल सुनील  लहरी ने उस एपिसोड के बारे में बताया है। जिसमें लक्ष्मण मेघनाद के शक्ति बाण से मूर्छित हो जाते हैं। सुनील ने रामायण के उस हिस्से का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘जब लक्ष्मण को मेघनाद द्वारा शक्ति बाण मारा जाता है लक्ष्मण बेहोश हो जाते हैं। जब ये एपिसोड पहली बार टेलीकास्ट हुआ तो दर्शक बहुत इमोशनल हो गए थे और खूब रोए थे। कुछ लोगों ने व्रत भी रखा था जब तक लक्ष्मण ठीक नहीं हो गए’। आप भी देखियें सुनील द्वारा शेयर किया गया वीडियो …. 

यह भी पढ़ें- रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर किया शूटिंग के दौरान का मजेदार किस्सा, कहा- ‘सेट पर हुई मेरी टांग खिंचाई..’

बता दें कि, सुनील लहरी के साथ -साथ रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल और सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। पिछले दिनों इन कलाकारों ने शो से जुड़े कई अनसुने किस्से शेयर किये हैं। वहीं फैंस भी कमेंट कर कलाकारों के साथ अपना अनुभव शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement