Advertisement

रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर किया शूटिंग के दौरान का मजेदार किस्सा, कहा- ‘सेट पर हुई मेरी टांग खिंचाई..’

रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी(Sunil Lahri) ने शूटिंग के दौरान का फनी किस्सा शेयर किया 

1,132

सरकार ने लॉकडाउन(Lock Down) के चलते 80 और 90 के दशक के मशहूर पौराणिक शो रामायण(Ramayan) और महाभारत(Mahabharat) का रिपीट टेलीकास्ट करने का फैसला लिया था। दर्शकों ने शो के रिपीट टेलीकास्ट को बड़े दिलचस्पी से देखा था। वहीं इन दिनों धारावहिक से जुड़े कलाकार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसी बीच रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी(Sunil Lahri) ने शूटिंग के दौरान का एक बेहद मजेदार किस्सा शेयर किया है।

Advertisement

सुनील ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए बताया कि, ‘शूटिंग के बाद जब मैंने विग उतारी तो मेरे सिर में काफी खुजली होने लगी। ऐसा हमेशा होता था। मैं अपना सिर खुजलाते हुए कमरे से बाहर निकला। मेरे बगल में शो के एक सीन में डांस करने वाली लड़की ठहरी थीं।

 

एक्टर ने आगे बताया कि,उन लड़कियों ने मुझे सर खुजलाते हुए देख लिए और उन्होंने मुझसे कहा कि, ‘मैं आपकी अच्छे तेल से सर पर मालिस कर देती हूं’। जिससे आपको आराम मिलेगा। लड़कियों की यह बात शूटिंग पर उपस्थिति लोगों ने सुन ली। फिर यह बात हर किसीको पता लग गई। अगले दिन मैं जब सेट पर पहुंचा तो, सभी ने मेरा मजाक उड़ाया और मेरी टांग खिंचाई की। यह सब सेट पर चलते रहता था। कभी कोई हमारा मजाक उड़ाता तो, कभी हम दूसरे की टांग खिंचाई करते।

यह भी पढ़ें-लॉकडाउन के बीच सुनील लहरी ने पिता और बेटे के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

बता दें कि, इन दिनों सुनील सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।  आये दिन वें सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के माध्यम से फैंस का खूब मनोरंजन करा रहे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement