Advertisement

रामायण की सीता ने अपनी उस फिल्म का गाना शेयर किया, जिसकी शूटिंग के बाद हीरो का निधन हो गया था

रामायण(Ramayan) की सीता दीपिका चिखलिया(dipika chikhlia) ने शेयर किया अपनी सुपरहिट फिल्म का प्रसिद्ध गाना।

3,324

सरकार ने लॉकडाउन(Lock Down) के चलते लोगों के मनोरंजन के लिए रामानंद सागर(Ramanand Sagar) के मशहूर पौराणिक धारावाहिक रामायण(Ramayan) का रिपीट टेलीकास्ट करने का फैसला लिया था। शो का रिपीट टेलीकास्ट सुपरहिट रहा। करोडों परिवारों ने रामायण के रिपीट टेलीकास्ट को बड़ी दिलचस्पी से देखा। वहीं शो के रिपीट टेलीकास्ट ने शो से जुड़े कलाकारों को फिर से लाइमलाइट में ला दिया।

Advertisement

आये दिन सोशल मीडिया पर रामायण से जुड़े कलाकारों की चर्चा होती है। इसी बीच रामायण में सीता के किरदार से घर -घर में प्रसिद्धि हासिल करने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया(dipika chikhlia) ने अपने फिल्म का सुपरहिट सांग सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। इस सांग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

एक्ट्रेस दीपिका चिखल‍िया ने आज यानी बुधवार को अपनी एक सुपरहिट फिल्‍म का गाना इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं उन्होंने इस फिल्म के बाद हुए दर्दनाक किस्से का भी जिक्र किया। दीपिका ने लिखा कि, ‘ये गाना मेरी फिल्‍म ‘होसा जीवन’ का है। इस फिल्‍म के आखिरी शेड्यूल को खत्‍म करने के बाद मेरे को-स्‍टार का एक्‍सीडेंट हो गया और वह इस दुनिया को अलव‍िदा कह गए।

इस घटना के बाद मैं काफी सहम गई थी और मुझे इस शॉक से बाहर आने में लंबा समय लगा। ये बताने की जरूरत नहीं है कि फिल्‍म जबरदस्‍त हिट साबित हुई थी।  लेकिन इसमें हुआ नुकसान बहुत बड़ा था, मेरे को स्टार शंकर नाग का निधन हो गया था’। आप भी देखिए दीपिका की फिल्म का खूबसूरत सांग ……

 

यह भी पढ़ें-रामायण में सीता की भूमिका निभाने से पहले ऐसा कुछ करती थीं दीपिका, जानिए 10 दिलचस्प बातें

बता दें कि, दीपिका की यह कन्नड़ फिल्म थी। वहीं फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद फ़िल्म के अभिनेता शंकर नाग की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement