Advertisement

सम्मान ना मिलने की बात कहकर बुरे फंसे रामायण के अरुण गोविल, जमकर ट्रोल हुए तो दी सफ़ाई

पौराणिक धारावाहिक में भगवान का राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल अरुण गोविल (Arun Govil) भी लगातार खबरों में बने हुए हैं।

2,723

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की ‘रामायण’ (Ramayan) दूरदर्शन पर पुन: प्रसारित होने पर इसके सितारे जमकर सुर्खियों बटोर रहे हैं। वहीं इस पौराणिक धारावाहिक में भगवान का राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) भी लगातार खबरों में बने हुए हैं। बता दें, अभिनेता ने अपनी एक हालिया बातचीत में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने ‘रामायण’ में निभाए गए अपने किरदार को लेकर कोई राजकीय सम्मान ना पाने पर सरकार से नाराजगी जाहिर की थी। हालांकि अब अपने इस ट्वीट पर अपनी सफाई दी है। देखें क्‍या कहा अभिनेता ने…

Advertisement

ट्वीटर के जरिए हो रही बातचीत के दौरान जब अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) से पूछा गया कि आपका योगदान अभिनय जगत में कमाल है, खासकर रामायण में, लेकिन आपको रामायण के लिए भी किसी पुरस्कार से सम्मानित नहीं किया गया…? इसके जवाब ट्वीट करते हुए अरुण गोविल ने लिखा, ‘चाहे कोई राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार, मुझे आज तक किसी सरकार ने कोई सम्मान नहीं दिया है! मैं उत्तर प्रदेश से हूं, लेकिन उस सरकार ने भी मुझे आज तक कोई सम्मान नहीं दिया। और यहां तक कि मैं पचास साल से मुंबई में हूं, लेकिन महाराष्ट्र की सरकार ने भी कोई सम्मान नहीं दिया।’

हांलाकि चहेते अभिनेता यह बयान लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है। इतना ही अभिनेता के इस बयान को देख लोग कई तरह बाते कर उन्‍हें ट्रोल कर करने लगे। ऐसे में एक्‍टर ने इस अपनी सफाई देते हुए एक और ट्वीट किया। अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) ने लिखा, ‘मेरा मंतव्य, प्रश्न का उत्तर देना था। कोई अवार्ड पाने की आकांक्षा नहीं थी। हालांकि राजकीय सम्मान का अपना अस्तित्व होता है पर दर्शकों के प्यार से बड़ा कोई अवार्ड नहीं होता जो मुझे भरपूर मिला है। आप सभी के असीम प्रेम के लिए सप्रेम धन्यवाद।

Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter

(यह भी पढ़ें : रामानंद सागर ने जामवंत का किरदार निभाने वाले राजशेखर को जड़ दिया था थप्पड़, की थी ऐसी हरकत)

गौरतलब है, 33 साल बाद रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की ‘रामायण’ (Ramayan) दूरदर्शन पर पुन: प्रसारित होने लोग इसे चाव से देख रहे हैं। जैसे इसे पहले देखा करते थे। यह पौराणिक धारावाहिक वर्तमान में टीआरपी लिस्ट पर नंबर वन पर बना हुआ है। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement