Advertisement

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज के रिश्ते पर ऐसा कुछ बोल गईं एक्स जीएफ तृषा, बाद में करना पड़ा डिलीट

साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की एक्स गर्लफ्रेंड रही साउथ अदाकारा तृषा कृष्णनन (Trisha Krishnan) ने भी एक अजीबो-गरीब इंस्टा स्टोरी शेयर की थी।

1,750

फिल्म ‘बाहुबली’ में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने लॉकडाउन के बीच अपने फैंस को एक खुशखबरी दी थी। जिसमें साउथ सुपरस्‍टार बताया था कि उन्‍होंने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) से सगाई कर ली है। दिलचस्‍प बात ये है कि साउथ सुपरस्‍टार की रोका सेरेमनी के बाद उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड्स के रिएक्‍शन सामने आए थे। जिसकी जानकारी देते हुए एक्‍टर ने अपने एक लाइव सेशन के जरिए फैंस को दी थी, जिसमें उन्‍होंन बताथा कि उनकी सभी एक्‍स उनके इस फैसले से काफी खुश हैं।

Advertisement

View this post on Instagram

And it’s official!! 💥💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

हालांकि, इसके बाद साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की एक्स गर्लफ्रेंड रही साउथ अदाकारा तृषा कृष्णनन (Trisha Krishnan) ने भी एक अजीबो-गरीब इंस्टा स्टोरी शेयर की थी। अपनी इस पोस्ट में तृषा ने एक स्टडी के हवाले से लिखा हुआ था कि लोग अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को ‘दोस्त’ के नाम करीब रखते हैं वो दरअसल एक तरह से मानसिक रोगी होते हैं। इस पोस्ट को तृषा कृष्णनन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं जानती थी..।’

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : पिंक मोनोकोनी पहन शाहरुख खान की इस एक्‍ट्रेस ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखें वायरल तस्‍वीरें)

लेकिन यह इंस्‍टा स्‍टोरी जैसे ही वायरल हुई तो एक्‍ट्रेस ने उस तत्‍काल डिलीट कर दिया। गौरतलब है कि राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और तृषा कृष्णनन सालों पहले एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा दिन आगे नहीं चल पाया था। लेकिन इसके बाद दोनों ने अपने बीच रोमांटिक रिश्ते पर ब्रेक लगा दिया और दोनों महज अच्छे दोस्त बनकर रह गए हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement