Advertisement

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की हुई सगाई, तस्वीरों में देखें कितना जच रही है जोड़ी

साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने लॉकडाउन के बीच अपने फैंस को एक खास खुशखबरी दी है। बता दें, यह खुशखबरी उनकी कोई फिल्‍म नहीं बल्‍कि उनकी सगाई है।

1,292

फिल्म ‘बाहुबली’ में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने लॉकडाउन के बीच अपने फैंस को एक खास खुशखबरी दी है। बता दें, यह खुशखबरी उनकी कोई फिल्‍म नहीं बल्‍कि उनकी सगाई है। साउथ सुपरस्‍टार ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) से सगाई कर ली है। जिसकी जानकारी खुद राणा दग्गुबाती ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से सगाई की तस्‍वीरें शेयर कर दी है। देखें सगाई की बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें…

Advertisement

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपने ऑफीशियल ट्वीटर हैंडल से मिहिका संग सगाई की अपनी दो तस्‍वीरें शेयर की हैं। जिनको फैंस के साथ शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, “और अब सब ऑफिशियल हो गया।” सगाई की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि राणा और मिहिका ट्रेडिशनल कपड़े पहने हुए हैं और दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्‍होंने लिखा था, ‘उसने हां कह दिया।’ इसके बाद तो फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया था। हालांकि अब राणा ने आधिकारिक रूप से इसका ऐलान कर दिया है।

(यह भी पढ़ें : शोएब इब्राहिम से ट्रोलर ने पूछा- आपकी पत्नी हिंदू हैं या मुस्लिम? मिला ज़बरदस्त जवाब)

खबरों की मानें तो राणा के पिता सुरेश बाबू पिछले दिनों मिहिका के पेरेंट्स से मिले थे। इस दौरान शादी की तारीख को लेकर दोनों पक्षों में चर्चा हुई। हालांकि, लॉकडाउन के चलते दोनों की शादी की डेट अभी तय नहीं हुई। लेकिन माना जा रहा है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मनोरंजन और बॉलीवुड से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement