Advertisement

नहीं हुई राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की सगाई, राणा के पिता ने किया खुलासा

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के पिताजी सुरेश बाबू दग्गुबाती(Suresh Babu Daggubati) ने कल की सगाई की तस्वीरों के पीछे की पूरी कहानी स्पष्ट की

214

कल टॉलीवूड सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ सगाई करने की खबर वायरल हुई थी। बता दें कि, कल सोशल मीडिया पर राणा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देखने के बाद फैंस राणा और मिहिका की सगाई के कयास लगाने लगे। राणा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘अब यह ऑफिसियल हो चुका है’। 

Advertisement

 

लेकिन अब राणा के पिताजी सुरेश बाबू दग्गुबाती(Suresh Babu Daggubati) ने राणा और मिहिका की सगाई की खबरों का खंडन किया हैं। उन्होंने कल की तस्वीरों के पीछे की पूरी कहानी स्पष्ट की है।  हालही में उन्होंने राणा की सगाई और शादी को लेकर एक इंटरव्यू दिया हैं। 

 राणा के पिताजी सुरेश बाबू दग्गुबाती ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में राणा -मिहिका की सगाई की खबर को ख़ारिज कर दिया।  उन्होंने राणा द्वारा शेयर की गई तस्वीर को लेकर कहा कि, ‘यह सगाई नहीं है, दोनों के परिवार ने विवाह से पहले की चर्चा और विवाह के बाद के प्रोग्राम के बारे में बातचीत की। उन्होंने आगे बताया कि, ‘सगाई और शादी की तारीख तय करने से पहले दुल्हन के माता -पिता से मिलना तेलुगु लोगों की एक रस्म है। हम इस बंधन को आगे बढ़ाकर बहुत ज्यादा खुश है।

 

बता दें कि कुछ दिन पहले राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज के साथ अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौरपर कबूला था। जिसकी जानकारी खुश राणा ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को दी थी।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए राणा ने लिखा था कि, ‘उन्होंने हां बोल दिया’ जिसके साथ उन्होंने हार्ट की इमोजी भी शेयर की थी।

View this post on Instagram

And she said Yes 🙂 ❤️#MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

यह भी पढ़ें- राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की हुई सगाई, तस्वीरों में देखें कितना जच रही है जोड़ी

बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के सात बने रहियें।

Advertisement