Advertisement

पिता ऋषि कपूर के अंतिम संस्‍कार श्मशान घाट पहुंचे रणबीर कपूर, आलिया भी नजर आईं साथ

भिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का अंतिम संस्कार आज मरीन लाइंस के चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर किया जाना है। जहां अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अंतिम संस्‍कार की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

3,331

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का आज यानी 30 अप्रैल को निधन हो गया है। ता दें, 67 साल के ऋषि कपूर ब्लड कैंसर से जूझ रहे थे। बीते रोज उन्‍हें मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्‍पताल में उनको भर्ती कराया गया था। जहां उन्‍होंने अपनी आखिरी सांसे ली हैं। बता दें, अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का अंतिम संस्कार आज मरीन लाइंस के चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर किया जाना है। जहां अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अंतिम संस्‍कार की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

Advertisement

न्‍यूज एजेंसी एएनआई अनुसार अंतिम संस्कार के लिए चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर रणधीर कपूर, सैफ अली खान, करीन कपूर खान और आलिया भट्ट पहुंचे चुके हैं। वहीं ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर भी अंतिम संस्‍कार में शामिल होने के लिए दिल्‍ली से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं। गौरतलब है कि अभिनेता ऋषि कपूर के शव को अंतिम संस्‍कार के लिए एम्‍बूलेंस के जरिए श्मशान घाट लाया गया है।

(यह भी पढ़ें : ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार मे भावुक हुए लोग, तस्वीरें देख आपकी आंखे नम हो जाएंगी)

बता दें कि, सुबह से फैंस ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अंतिम दर्शन के लिए अस्पताल के सामने इकट्ठा हो रहे थे। जिसके कारण पुलिस ने अस्पताल के सामने वाली सड़क को सील कर दिया है। वहीं इसके साथ ही प्रशासन द्वारा अंतिम यात्रा में सिर्फ 20 लोगों को शामिल होने की इजाजत दी गई है। कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन और पुलिस दोनों काफी सतर्कता बरत रहे हैं। बॉलीवुड से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement