Advertisement

आलिया-रणबीर की डेस्टिनेशन वेडिंग हुई कैंसल, अब इस शहर में शादी के फेरे लेंगे दोनों

रणबीर(Ranbir Kapoor) -आलिया(Alia Bhatt) साल के अंत तक एक -दूसरे के साथ सात फेरों के बंधन में बंधने जा रहे हैं!

1,011

बॉलीवुड में रणबीर(Ranbir Kapoor) -आलिया(Alia Bhatt) की जोड़ी बेहद चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। रणबीर -आलिया की जोड़ी को फैंस खूब  पसंद करते हैं। फैंस काफी लंबे अरसे से रणबीर और आलिया को  शादी के बंधन में बंधा हुआ देखना चाहते हैं। रणबीर और आलिया के फैंस की यह इच्छा साल के अंत तक पूरी हो सकती है।  

Advertisement

 मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसी वर्ष के दिसंबर महीने में रणबीर और आलिया एक -दूसरे के साथ सात फेरों के बंधन में बंधने जा रहे हैं।  रणबीर और आलिया की शादी के लिए मुंबई के वेन्यू को फिक्स कर लिया गया है। इसका मतलब रणबीर -आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग के बदले अपने शहर मुंबई में ही शादी रचाएंगे। 21 दिसंबर को रणबीर -आलिया की शादी फिक्स हुई हैं और शादी का कार्यक्रम पूरे चार दिनों तक चलेगा।
बता दें कि, पिछले कुछ समय में रणबीर और आलिया एक दूसरे के बेहद करीब आ चुके हैं। रणबीर के घर आलिया अब फॅमिली मेंबर जैसी हो चुकी हैं।  आलिया और रणबीर कई फॅमिली फंक्शन्स में एक साथ नजर आते हैं। वहीं रणबीर के पिता ऋषि कपूर के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए आलिया कई बार अस्पताल भी पहुंची हैं।

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच रणबीर-आलिया की शादी की तस्वीर आई सामने, हो रही है तेज़ी से वायरल

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दर्शक रणबीर -आलिया की जोड़ी को एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में देख पाएंगे। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई और प्यार परवान चढ़ गया। बॉलीवुड़ जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड़ बबल हिंदी के साथ बने रहिए।

Advertisement