होम » गॉसिप » रणबीर-आलिया ने किया था ऋषि-नीतू की एनिवर्सरी पर ग्रैंड पार्टी का प्लान, इसलिए हुआ कैंसिल  

Advertisement

रणबीर-आलिया ने किया था ऋषि-नीतू की एनिवर्सरी पर ग्रैंड पार्टी का प्लान, इसलिए हुआ कैंसिल  

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट (alia bhatt) हाल ही मे काफ़ी उदास नज़र आईं थीं। जिसके बाद ट्रोलर्स ने उनसे पूछा था कि क्या रणबीर (ranbir kapoor) से ब्रेकअप हो गया?

93

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट (alia bhatt) हाल ही मे काफ़ी उदास नज़र आईं थीं। जिसके बाद ट्रोलर्स ने उनसे पूछा था कि क्या रणबीर (ranbir kapoor) से ब्रेकअप हो गया? कुछ ने ये भी कहा कि शूटिंग के सेट पर आलिया को चोट लगी है। पर ये सब अफवाह ही साबित हुईं। अब एक ऐसी ख़बर सामने आई है, जो आलिया की उदासी का कारण हो सकती है।

Advertisement

दरअसल, आलिया इन दिनों रणबीर कपूर संग ज़्यादा वक़्त बिताती हैं। ना सिर्फ़ रणबीर बल्कि उनके माता पिता ऋषि कपूर और नीतू सिंह को भी आलिया वक़्त देती हैं। ऋषि और नीतू भी आलिया को काफ़ी पसंद करते हैं। बीती 22 तारीख को ऋषि और नीतू की शादी की 40 वीं सालगिरह थी। सूत्रों के अनुसार आलिया और रणबीर ने इस मौके पर ग्रैंड पार्टी का प्लान किया था। लेकिन बादमे वो कैंसिल हो गया।

[यह भी पढ़ें:बेख़याली में नज़र आईं आलिया भट्ट, तस्वीरें देख लोगों ने पूछा- “रणबीर से ब्रेकअप हो गया?”]

Advertisement

सूत्रों के अनुसार ये पार्टी इसलिए कैंसल हो गई क्योंकि, ऋषि कपूर की बहन ऋतु नंदा का निधन हो गया था। 14 जनवरी को ऋतु का निधन हुआ। जिस कारण आलिया और रणबीर को ऋषि और नीतू कि शादी कि सालगिरह की पार्टी कैंसल करनी पड़ी।

सूत्रों ने ये भी बताया कि रणबीर और आलिया ने ग्रैंड पार्टी कैंसिल कर छोटा सा जश्न मनाया। जिसमे ऋषि और नीतू ही थे। ख़ास बात ये रही कि ऋषि और नीतू के लिए आलिया ने केक बनाया था। आपको ये ख़बर कैसी लगी ये हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की ख़बरें पढ़ते रहिए।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो