होम » गॉसिप » आलिया का हाथ मांगने के वक्‍त महेश भट्ट के आगे इमोशनल हो गए थे रणबीर कपूर

Advertisement

रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से मांगा शादी के लिए आलिया का हाथ, हो गई थी ऐसी हालत

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पित महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से आलिया का हाथ मांगा है।

27

बॉलीवुड के कथि‍त रोमांटिक कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने अफेयर के साथ अपनी शादी हो लेकर सुर्खियों में हैं। बीते कुछ महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे आलिया और रणबीर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह रोमांटिक कपल जल्‍द ही शादी करने की योजना बना रहा है। जिसके चलते रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने गर्लफ्रेंड आलिया के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से उनका हाथ मांगा है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

रणबीर
Source-Instagram

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया भट्ट संग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोचा है। जिसकी वजह से रणबीर ने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से मुलाकात की और उनसे शादी के लिए आलिया का हाथ मांगा है।’ इतना ही नहीं रिपोर्ट ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा, ‘महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से आलिया का हाथ मांगने के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इमोशनल हो गए थे और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।’ दिलचस्‍प बात ये है कि महेश भट्ट पहले ही दोनों के रिश्‍ते को अपनी रजामंदी दे चुके हैं।

(यह भी पढ़ें : अगले साल होगी रणबीर-आलिया की शादी, इस मशहूर डिज़ाइनर का लहंगा पहनेगी आलिया)

एक इंटरव्‍यू के दौरान महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने कहा था, ‘दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। मुझे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पसंद हैं… वह बहुत अच्छे इंसान हैं। यह उन दोनों को तय करना आगे क्‍या कब तय करना है।’ वहीं अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस कदम से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह दोनों जोड़ी अगले साल 2020 तक शादी के बधंन में बंध सकती है। दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्‍द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आएंगे।

Advertisement