Advertisement

पिता की शोकसभा में रणबीर ने मीडिया से ऐसे पूछा हालचाल, आलिया ने भी की ये गुज़ारिश

रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने घर के बाहर मौजूद फोटोग्राफरों से कई सावल पूछें।

1,774

बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) का 30 अप्रैल को निधन हो गया था। इस खबर से पूरे फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। इसी बीच कल ऋषि कपूर के परिवार ने उनकी याद में अपने घर पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया था। वहीं घर में प्रवेश करने से पहले रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने घर के बाहर मौजूद फोटोग्राफरों  से बातचीत की।

Advertisement

बता दें कि, कल ऋषि कपूर की तेहरवी के मौके पर उनके बांद्रा स्थित आवस पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया था। इस दौरान रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया के साथ घर में प्रवेश कर रहे थें। रणबीर ने गाड़ी ठहरकर घर के बाहर मौजूद फोटोग्राफरों से हालचाल पूछा। रणबीर ने कहा कि, ‘सब कैसे हो’ ? वहीं जवाब में फोटोग्राफरों ने कहा कि ‘हम सब ठीक है’। वहीं रणबीर ने उनसे और एक सवाल पूछा कि, लॉकडाउन में आपको बाहर घूमने की अनुमति है ?

रणबीर ने सभी फोटोग्राफर्स को ध्यान रखने की हिदायत दी। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड आलिया ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क पहनने का अनुरोध किया। आप भी देखियें सोशल मीडिया पर वायरल होता वीडियो…..

 

 

यह भी पढ़ें-ऋषि कपूर की शोकसभा में रणबीर-आलिया समेत गमगीन नजर आया पूरा कपूर परिवार, देखें तस्‍वीरें

 

बता दें कि, कल ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा को उनके परिवार के अलावा श्वेता बच्चन, नव्या नवेली नंदा, करिश्मा कपूर, रणधीर-बबिता, रीमा, अरमान और अदार जैन ने अटेंड किया था। लॉकडाउन की वजह से ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा में परिवार के करीबी लोग ही शामिल हो पाए थें। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement