Advertisement

एक ही कार में आलिया संग बैठे नज़र आए रणबीर, मीडिया को देख यूं छुपा लिया मुंह

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) के अफेयर की ख़बरें खूब चर्चा में है। हाल ही में दोनो एक साथ कार में नजर आए जहां रणबीर ने मीडिया को देख मुंह छुपा लिया।

1,081

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) के अफेयर की ख़बरें खूब चर्चा में है। दोनो अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखे जाते हैं। यही नहीं कई बार दोनो एक दूसरे के साथ बी-टाउन में स्पॉट किए जाते हैं। इसी तरह एक बार फिर दोनो सितारो को एक ही कार में स्पॉट किया गया। यहां दोनो रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के घर पर पार्टी करने के लिए गए थें। यहां कपल के अलावा और भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगो ने शिरकत की थी।

Advertisement

पार्टी में शिरकत करने के दौरान आलिया और एक ही कार में नज़र आए। पर यहां आश्चर्य की बात यह है कि फोटोग्राफर्स को देखकर रणबीर मुंह को कवर करते हुए दिखाई दिए। इन फोटोज़ में आलिया फ्लोरल प्रिंटेड वाली ड्रेस में देखा गया। यहां तक की आलिया फोटोग्राफर को देख स्माइल देती दिखाईं दी। नीचे देंखे तस्वीर

बता दें कई दिनों से आलिया और रणबीर की शादी की ख़बरें भी चर्चा में। कुछ दिनो पहले दोनो की शादी का फेक कार्ड  सोशल मीडिया पर खूब तेजी के साथ वायरल हुआ था। वहीं जब आलिया से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन ख़बरों का खंडन कर दिया गया।

[यह भी पढ़ें:‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से लीक हुआ रणबीर-आलिया का डांस वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल]

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके अलावा इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मुख्य किरदार में हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन  में बन रही यह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अगले साल 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मनोरंजन जगत की चपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement