Advertisement

रणबीर ने पिता ऋषि कपूर की अस्थियाँ विसर्जित कीं, वीडियो में देखें कैसे आलिया ने भी साथ दिया

बेटे रणबीर (ranbir kapoor) ने पिता ऋषि कपूर(rishi kapoor) की अस्थियों को विसर्जित किया

294

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर(rishi kapoor) ने 30 जून को मुंबई के रिलायंस अस्पताल में आखिरी साँसें ली थी। वें काफी लंबे समय से जानलेवा ब्लड कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थें। वहीं आज बेटे रणबीर (ranbir kapoor) अपनी गर्लफ्रेंड आलिया(alia bhatt) और परिवारवालों  के साथ ऋषि कपूर की अस्थियां लेकर बाणगंगा घाट पहुंचे। यहां रणबीर ने पर पूरे विधि-विधान के साथ ऋषि कपूर की अस्थियों को विसर्जित कर दिया।

Advertisement

फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है।  इस वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ऋषि का पूरा परिवार नजर आ रहा है।  रणबीर और आलिया पूजा पाठ के बाद मौजूद पंडितों को हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं। वहीं घाट पर उपस्थित सभी लोगों ने कोरोना वायरस की वजह से मुंह पर सुरक्षा के लिए मास्क भी लगा रखे हैं। यहां देखें वीडियो……..

 

वहीं आज नीतू कपूर और रणबीर कपूर ने ऋषि कपूर की आत्मा की  शांति के लिए प्रार्थना सभा का भी आयोजन किया था। लॉकडाउन की वजह से बेटी रिध्दिमा पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं  हो पाई थी। आज बेटी रिद्धिमा ने  भी ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा को अटेंड किया। वें आज ही पूरे परिवार के साथ दिल्ली से सड़क मार्ग के द्वारा मुंबई पहुंची हैं।

 

यह भी पढ़ें-पति ऋषि कपूर के लिए नीतू सिंह ने रखी प्रार्थना सभा, देखें तस्वीरें

 

बता दें कि, लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग कानून की वजह से ऋषि के अंतिम संस्कार में सिर्फ 25 लोग शामिल हो पाए थें। जिनमें ज्यादातर कपूर खानदान के सदस्य और कुछ फॅमिली फ्रेंड्स शामिल थें। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के मरीन लाइन स्थित चंदनवाड़ी श्मशान घाट में किया गया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement