Advertisement

रणबीर कपूर ने बचपन में स्कूल टीचर संग की थी ऐसी हरकत, माँ नीतू सिंह को होना पड़ा था शर्मिंदा

एक्टर रणबीर कपूर(ranbir kapoor) ने शेयर की बचपन की यादें, कहा, मेरी शरारतों के वजह से मां को होना पड़ा था शर्मिंदा.

1,134

स्कूल के दिनों की सुनहरी यादें हमेशा सबके दिलों में तजा रहती हैं। जिनको याद कर हर किसीका दिल आनंदित हो उठता हैं।  बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने भी अपनी बचपन की यादें साझा की हैं। रणबीर कपूर(ranbir kapoor) ने भी अपने स्कूल के दिनों में बहुत शरारतें की हैं। रणबीर की शरारतों के चलते मां नीतू कपूर (neetu kapoor) को टीचर्स के सामने शर्मिंदा तक होना पड़ा था।  इसका खुलासा खुद रणबीर कपूर ने किया हैं।

Advertisement

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया कि, स्कूल में एक टीचर को छोड़कर सभी टीचर्स साड़ी पहनकर आती थीं। एक ही टीचर स्कूल में स्कर्ट पहनकर आती थीं। उसी टीचर के पैर देखने के लिए रणबीर बेंच के नीचे घुस जाया करते थें। रणबीर की इन्हीं हरकतों के चलते उनकी मम्मी नीतू को बुलाया गया था।  रणबीर क्लास के अन्य बच्चों की तुलना में बहुत ज्यादा नटखट थें।

टीचर्स ने रणबीर की शिकायत करते हुए मां नीतू से कहा कि” आपका लड़का बेंच के नीचे घुसकर हमारी टांगों को देखता हैं।  टीचर की शिकायत ने रणबीर और उनकी मां दोनों को शर्मिंदगी महसूस करा दी।  रणबीर उस दौरान सर झुकाकर चुपचाप खड़े थें। इस वाक्य के दौरान रणबीर कपूर की उम्र महज 8 वर्ष थी।

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में रणबीर कपूर संग रह रही हैं आलिया भट्ट, देखें वीडियो

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे . इन दोनों के फैंस रणबीर -आलिया की जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं साल के अंत तक दोनों की शादी की भी चर्चा हैं।

Advertisement