होम » समाचार » जल्‍द ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर सकते हैं रणदीप हुड्डा, जानें कौन वह खूबसूरत हसीना

Advertisement

जल्‍द ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर सकते हैं रणदीप हुड्डा, जानें कौन वह खूबसूरत हसीना

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों को अपना कायल बना चुके रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बता दें, इसकी वज‍ह उनकी कोई फिल्‍म या विवाद नहीं बल्‍कि उनकी पर्सनल लाइफ है।

107

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों को अपना कायल बना चुके रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बता दें, इसकी वज‍ह उनकी कोई फिल्‍म या विवाद नहीं बल्‍कि उनकी पर्सनल लाइफ है। खबरों की मानें तो रणदीप हुड्डा जल्‍द ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी के बंधन में बंध सकते हैं। यह शायद ही आप जानते होंगे कि रणदीप हुड्डा मणिपुर की मॉडल लिन लैशराम (Lin Laishram) को बीते कई सालों से डेट कर रहे हैं।

Advertisement

स्पॉटबॉय में छपी खबर की मानें तो रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने करीब दो साल पहले जीएफ लिन की मुलाकात अपनी बहन अंजली हुड्डा से भी करवा चुके हैं। वहीं खबरों की मानें तो अब रणदीप जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड लिन की मुलाकात अपने माता-पिता से करवाने वाले हैं। जहां वह लिन को अपने माता-पिता से मिलवाने अपने होम टाउन हरियाणा ले जाने वाले थे। रिपोर्ट्स की मानें तो वह अब जल्‍द ही अपने और लिन के रिश्‍ते को लेकर ऐलान कर सकते हैं।

(यह भी पढ़ें : डायलॉग के कारण विवादों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, चंपक चाचा ने मांगी एमएनएस से माफ़ी)

बता दें, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की गर्ल फ्रेंड लिन लैशराम (Lin Laishram) एक मॉडल और एक्‍ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2014 में आई फिल्म “मेरी कॉम” में एक भूमिका निभाई थी। इतना ही नही शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्‍म “ओम शांति ओम” में भी काम कर चुकी हैं। वहीं रणदीप हुड्डा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही हॉलीवुड फिल्म “एक्सट्रैक्शन” में क्रिस हेम्सवर्थ के साथ नजर आएंगे। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement