Advertisement

भाई ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुए अभिनेता रणधीर कपूर, कही दिल छू लेने वाली बात

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके असमय निधन से हर कोई दुखी है। ऐसे रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने कहा, "भगवान बहुत दयालू है और उन्‍होंने हमारी फैमली...

2,599

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके असमय निधन से हर कोई दुखी है। भले ही दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को इस दुनिया को छोड़े हुए करीब 20 दिन हो चुके हैं। लेकिन उनका परिवार अभी तक उनके असमय जाने के दुख से उबर नहीं पाया है। बता दें, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद करते हुए उनके बड़े भाई एक्‍टर रणबीर कपूर ने अपने जज्‍़बात शेयर किए हैं। जाने क्‍या कहा दिग्‍गज एक्‍टर ने..

Advertisement

हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍स को दिए अपनी हालिया बातचीत में रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने कहा, “भगवान बहुत दयालू है और उन्‍होंने हमारी फैमली को बहुत अच्‍छी तरह से ध्‍यान रखा है। हम एक-एक दिन करके आगे बढ़ रहे हैं लेकिन हम सब उसे हर दिन याद करते हैं। हमने दोस्तों, फैमिली, भोजन और फिल्मों पर एक सामान्य बंधन साझा किया है।”

इसके साथ ही एक्‍टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने सभी प्रशंसको और शुभचिंतकों को धन्‍यवाद किया है। उन्‍होंने ने कहा, “दुनिया भर के लोगों ने उस (ऋषि कपूर) पर अपने प्यार बरसात की है। हम शोक संदेशों से भर गए हैं और कुछ ने उनके साथ अपनी यादें या अपने व्यक्तिगत अनुभव भी साझा किए हैं। उन सभी को जवाब देना असंभव है, लेकिन मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं और बस अपने प्रशंसकों से कहना चाहता हूं कि वे अपनी फिल्मों के लिए, उनकी मुस्कुराहट और बेबाक अंदाज के लिए उन्हें याद रखें।”

(यह भी पढ़ें : भाई-भाभी के तलाक़ को लेकर नवाज़ुद्दीन के भाई शम्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- “परिवार में किसी को…”)

गौरतलब है कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने 30 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement