होम » वेब सीरीज » रंगबाज़ फ़िरसे में ऐसा होगा गुल पनाग का किरदार, पहले से बेहद अलग और शानदार

Advertisement

रंगबाज़ फ़िरसे में ऐसा होगा गुल पनाग का किरदार, पहले से बेहद अलग और शानदार

मॉडल, अभिनेता, बाइकर और पायलट गुल पनाग (gul panag) ज़ी5 (Zee5) की फ्लैगशिप फ्रैंचाइज़ी 'रंगबाज़' (rangbaaz) के दूसरे सीज़न में बेहद अलग और शानदार किरदार मे नज़र आएंगी।

284

मॉडल, अभिनेता, बाइकर और पायलट गुल पनाग (gul panag) ज़ी5 (Zee5) की फ्लैगशिप फ्रैंचाइज़ी ‘रंगबाज़’ (rangbaaz) के दूसरे सीज़न में बेहद अलग और शानदार किरदार मे नज़र आएंगी। जिमी शीरगिल द्वारा निभाए गए अमरपाल सिंह के करीबी विश्वासपात्र की भूमिका में नज़र आएंगी।

Advertisement

गुल पनाग के किरदार के बारे मे बात करें तो उनका चरित्र अच्छी तरह से पढ़ा-लिखा, सुशिक्षित और बेहद महत्वाकांक्षी और आत्मविश्वास से भरा हुआ है। एक प्रसिद्ध संस्थान से एमबीए करेने करने के बाद वो एक स्टॉकब्रोकर बनने के लिए नौकरी छोड़ देती हैं। इसमे वो कामयाब भी होती हैं लेकिन आगे उसके हालात ऐसे होते हैं कि उसे अमरपाल सिंह यानी जिमी शेरगिल कि मदद मांगनी पड़ती है।

फिर क्या वो अमरपाल कि बेहद करीबी और विश्वासपात्र बन जाती हैं।  सच्ची घटनाओं से प्रेरित, रंगबाज़ फ़िरसे एक तेज़-तर्रार, क्राइम थ्रिलर है। नौ-एपिसोड सिरीज़ एक सच्ची कहानी से प्रेरित है और एक सपने की एक असामान्य कहानी का खुलासा करती है। रंगबाज़ फ़िरसे का प्रीमियर 20 दिसंबर को ज़ी5 पर होगा।

[यह भी पढ़ें:सनसनीखेज हत्या पर आधारित सीरीज़ ‘चार्जशीट: द शटलकॉक मर्डर’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज]

रंगबाज़ के पहले सीज़न की बात की जाए तो इसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इस सीज़न में अभिनेता जीशान अय्यूब, शरद केलकर, स्पृहा जोशी, हर्ष छाया और सुशांत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

पहले सीज़न के लेखक सिद्धार्थ मिश्रा द्वारा लिखित, सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जेएआर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, रंगबाज़ फ़िरसे का प्रीमियर 20 दिसंबर को ज़ी5 पर होगा।

Advertisement