Advertisement

विवादित बयानों के बाद ट्विटर ने सस्पेंड किया कंगना की बहन का अकाउंट, फराह ने कही फिर ऐसी बात

गोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने कोरोना को ध्‍यान में रखते हुए एक धर्म विशेष को लेकर विवादित ट्वीट किया था। जिसको देखते ही ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने इसकी शिकायत की थी।

379

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अपनी बेबाक बयान बाजी को लेकर फिर सुर्खियों में आ गई हैं। गौरतलब, रंगोली सोशल मीडिया में बेहद एक्‍ट‍िव रहती हैं, जहां से वह लगातार सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। इतना ही नहीं वह सितारों को भी आड़े हाथों लेने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। बता दें, ट्वीटर ने हाल ही रंगोली के एक ऐसे ही विवादित ट्वीट को लेकर उनका सस्‍पेंड कर दिया है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बता दें, रंगोली चंदेल ने कोरोना को ध्‍यान में रखते हुए एक धर्म विशेष को लेकर विवादित ट्वीट किया था। जिसको देखते ही ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने इसकी शिकायत की थी। जिसके बाद ट्विटर ने रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का अकाउंट सस्पेंड करने की चेतावनी दी थी। लेकिन चेतावनी के बाद भी रंगोली अपनी हरकतों से बाज नहीं आईं तो ट्विटर ने एक्शन लेते हुए उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया।

दिलचस्‍प बात ये है कि रंगोली चंदेल का अकाउंट सस्पेंड होने पर फराह खान अली ने उसके अकाउंट तस्‍वीर शेयर करते हुए ट्विटर इंडिया को शुक्र‍िया है। फराह ने आगे लिखा, “शुक्रिया, ट्विटर, ट्विटर इंडिया इस अकाउंट को सस्पेंड करने के लिए। मैंने इसकी शिकायत की थी, क्योंकि वो लगातार एक विषेष समुदाय को निशाना बना रही थी और उदारवादी मीडिया के साथ गोली मारने के लिए कहा था। इतना ही नहीं उन्होंने खुद की तुलना नाजियों से की थी।”

(यह भी पढ़ें : बीएफ को धोखा देने वाली लड़की का समर्थन करने वाली बात पर नेहा धूपिया ने फिर दिया बेबाक़ बयान)

इतना ही नहीं फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने मुंबई पुलिस से रंगोली को अरेस्‍ट करने की अपील तक कर डाली है। वहीं अब यह देखना बेहद दिलचस्‍प होगा इस पूरे मामले में अब खुद रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel)आगे क्‍या एक्‍शन लेती हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement