Advertisement

‘गृहमंत्री के माफी’ वाले बयान पर कंगना की बहन ने अनुराग कश्यप को लताड़ा, कह दिया ऐसा कुछ

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की बहन रंगोली चांदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर अपने किसी न किसी बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार रंगोली के निशाने पर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को घेरे मे लिया है। उन्होंने अनुराग को गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से माफी मांगने वाले बयान पर लताड़ा।

262

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की बहन रंगोली चांदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर अपने किसी न किसी बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्सर रंगोली को यहां बॉलीवुड की ए ग्रेड एक्ट्रेसेस पर निशाना साधती रहती हैं। इस बार रंगोली के निशाने पर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को घेरे मे लिया है। उन्होंने अनुराग को गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से माफी मांगने वाले बयान पर लताड़ा।

Advertisement

दरअसल हाल ही में फिल्म थप्पड़ की स्क्रिनिंग के दौरान अनुराग कश्यप ने अमित शाह को लेकर एक बड़ा बयान दिया। अनुराग ने कहा “दुनिया में हमारी आधी समस्या हल हो जाए अगर गृहमंत्री सॉरी बोल दें तो, कितनी समस्याएं हल हो जाएंगी।” वहीं अनुराग के इस बयान पर रंगोली ने चुप न बैठते हुए ट्वीटर पर लिखा “दो टके की नौटंकी कर रहा है, अमित शाह जी सॉरी बोले..चल बे फूट।”

यह पहली बार नहीं है जहां अनुराग कश्यप इस तरह के बयान दे रहे हैं। इसके पहले भी वह कई बार बीजेपी पर निशाना साध चुके हैं। तो वहीं कंगना और रंगोली की विचारधारा अनुराग से बिल्कुल अलग है। दोनो बहने अक्सर बीजेपी को सपोर्ट करती हुई दिखती हैं।

[यह भी पढ़ें: कंगना की बहन ने जावेद अख्तर पर लगाए गंभीर आरोप, तो लोगों ने पुछे तीखे सवाल]

बता दें रंगोली इसी बीच कंगना की अपकमिंग फिल्म थाइलवी को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में दिखाई देंगी। यह फिल्म 26 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन ए. एल. विजय कर रहे हैं तो वहीं इसका प्रोडक्शन शैलेश आर. सिंह के हाथो में हैं।

 

Advertisement